नाबालिग से दुष्कर्म कर फरार हुआ युवक, पुलिस जांच में जुटी

सूबे में अपराध का ग्राफ कम होने का नाम ही नहीं ले रहा है। आए दिन यहां पर दबंगों का आतंक बढ़ता ही जा रहा है। ताजा मामला यूपी के फतेहपुर से सामने आया है। यहां पड़ोस में रहने वाला दबंग युवक घर में अकेली नाबालिग के साथ रेप जैसी घटिया हरकत को अंजाम देकर आसानी से फरार हो गया। यूपी के फतेहपुर से आए दिन ऐसी घटना सामने आती रहती है। लेकिन पुलिस अपराध पर लगाम लगाने में सफलता हासिल नहीं कर पाई।

girl rape in fatehpur

उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले के असोथर थाना क्षेत्र के बेराव गांव में एक पड़ोसी दबंग युवक ने घर में अकेली नाबालिग छात्रा के साथ रेप की घटना को अंजाम देकर घटनास्थल से धमकी देते हुए भाग निकला। घटना के बाद पीड़िता ने अपने साथ हुई दरिंदगी की जानकारी परिजनों को बताई। जिसके बाद परिजनों द्वारा इस बारे में पुलिस को बताया गया। पुलिस ने इस मामले में मुकदमा पंजीकृत कर पीड़िता को मेडिकल के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है।

वही इस मामले में पीड़िता छात्रा की माने तो वो घर पर अकेली थी तभी पड़ोस का एक युवक उसके घर में आ गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। इस घटना की जानकारी किसी को ना देने की धमकी देकर आरोपी मौके से फरार हो गया। संबंधित मामले में डिप्टी एसपी का कहना है की इस मामले में मुकदमा पंजीकृत कर पीड़िता को मेडिकल के लिए भेज दिया है और आरोपी की गिरफ्तारी जल्द कर ली जाएगी। लेकिन देखने वाली बात यह है कि आए दिन यहां पर कोई नई वारदात सामने आती है। आरोपी खुलेआम अपराध को अंजाम देकर फरार हो जाते हैं लेकिन पुलिस उन्हें पकड़ नहीं पाती।