आयुष्मान के लिए शुभ साबित हुई शुभ मंगल सावधान, जाने अब तक कितने कमाए

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता आयुष्मान खुराना के लिए ये साल जश्न भरा है और ये साल उन्हें खुशियां मनाने के कई मौके दे रहा है। आयुष्मान और भूमि की मजेदार जोड़ी ने कमाल कर दिया। आयुष्मान की बरेली की बर्फी को तो सरहाना मिल ही रही थी लेकिन अब उनकी शुभ मंगल सावधान को भी काफी अच्छा रिसपोंस मिल रहा है। आयुष्मान की फिल्म बीते शुक्रवार को अजय की फिल्म बादशाहो के साथ रिलीज हुई। भले ही शुभ मंगल सावधान बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन न कर पाई हो लेकिन उसकी दूसरी कमाई काफी अच्छी रही। माउथ ऑफ वर्ड की बदौलत शुभ मंगल सावधान ने बॉक्स ऑफिस पर दूसरे दिन यानी बीते शनिवार को खबर लिखे जाने तक 5.40 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। ओपनिंग डे पर फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 2.71 करोड़ रुपये बटोरे थे इस तरह से फिल्म की 2 दिन की कुल कमाई 8.11 करोड़ रुपये हो गई है। फिल्म को मिल रहे रिस्पान्स को देखते हुए वीकेंड तक फिल्म के अच्छे कलेक्शन करने की उम्मीद भी जताई जा रही है।

ayushmann khurrana shubh mangal saavdhan collection
ayushmann khurrana shubh mangal saavdhan collection

बता दें कि देशभर में करीब 1400 स्क्रीन्स पर रिलीज की गई आयुष्मान स्टारर ये फिल्म उनकी पिछली फिल्म बरेली की बर्फी के 2 दिन के कलेक्शन की तुलना में आगे है। क्योंकि बरेली की बर्फी ने रिलीज के दो दिन में करीब 6.27 करोड़ रु की कमाई दर्ज करवाई थी। दोनों ही फिल्में कम बजट में बनी हैं, शुभ मंगल सावधान का बजट 10 से 15 करोड़ बताया जा रहा है जबकि बरेली की बर्फी फिल्म का बजट 20 से 25 करोड़ बताया गया है। बरेली की बर्फी की हालिया बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की बात करें तो फिल्म बजट के हिसाब से ज्यादा कमाई करने में कामयाब साबित हुई है।

वहीं 18 अगस्त को रिलीज हुई इस फिल्म ने अब तक बॉक्स ऑफिस पर देशभर में 27.42 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। कमाई के मामले में धीरे धीरे रफ्तार पकड़ रही शुभ मंगल सावधान भी जल्द ही अपने बजट से ज्यादा कमाई करने में कामयाब हो सकती है। ये कहना गलत नहीं होगा कि महज 2 दिनों में 8.11 करोड़ की कलेक्शन करने वाली इस फिल्म को अपने 10 से 15 करोड़ के बजट के आंकड़े को पार करने में ज्यादा वक्त नहीं लगेगा। आयुष्मान और भूमि दोनों स्टार्स की पिछली रिलीज दोनों फिल्में कम बजट होने के बाबजूद बड़ा मुनाफा कमा चुकी हैं।