तमिलनाडु की राजनीति में खिलेगा बॉलीवुड का कमल, पर कौन सी पार्टी में?

नई दिल्ली। तमिलनाडु की राजनीति में कमल हासन के राजनीति में आने की अटकलें तेज हो गई हैं। कहा जा रहा है कि दक्षिण भारतीय फिल्म इंडस्ट्री का ये सितारा जल्द ही या तो अपनी पार्टी बनाएगा या फिर किसी बड़ी राजनीतिक पार्टी को ज्वाइन कर सकता है। पिछले ही दिनों कमल हासन ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मुलाकात की थी जिसके कई राजनीतिक मायने निकाले गए।

kamal hassan
kamal hassan

बता दें कि हाल ही में कमल हासन ने यह कहकर लोगों को चौंक दिया था कि तमिलनाडू में अच्छे दिनों की दरकार है और इसके लिए वो अपनी राजनीतिक पार्टी बनाने की सोच रहे हैं। इतना ही नहीं रजनीकांत के लिए उन्होंने कहा कि रजनीकांत बीजेपी के बेहतर सहयोगी साबित हो सकते हैं।

वही मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक कमल हासन ने कहा कि वो अपने देश से बहुत प्यार करते हैं लेकिन अच्छे काम की शुरूआत अपने घर से होनी चाहिए, लिहाजा मैं जातिवाद और संप्रदायिकता के खिलाफ राजनीतिक की शुरूआत अपने ही राज्य से करना चाहता हूं। रजनीकांत के राजनीति में आने के सवालों पर कमल हासन ने संकेत दिए थे कि वो बीजेपी में जा सकते हैं। कमल हासन ने कहा कि वो रजनीकांत से बेहद प्रेम करते हैं औऱ दोनों बहुत ही अच्छे दोस्त है। कमल ने कहा कि मैं हर काम में उनकी (रजनीकांत की) सलाह जरूर लेता हूं और इस मसले पर भी मैंने उनसे मशविरा लिया। उन्होंने कहा कि मुझे जरूर अपने सोचे हुए को पूरा करना चाहिए।