उम्र के इस पड़ाव पर मां बनना चाहती हैं बॅालीवुड क्वीन कंगना

बॅालीवुड क्वीन कंगना रनौत के कभ उनके परिवाीरके साथ अच्छे रिश्ते नहीं थए लेकिन आज वह सबकी दुलारी हैं। उन्होंने अपने पिता की इच्छा के खिलाफ जाकर फिल्म जगत में करियर को चुना और यहां एक अलग मुकाम बनाया, खुद को साबित किया। शुरू से ही विद्रोही स्वभाव की कंगना का कहना है कि अब वह मातृत्व के बारे में सोचने लगी हैं। कंगना का कहना है कि “मुझे लगता है कि मैं पूरी आत्मनिर्भर हूं, लेकिन जब आप अपने उम्र के दूसरे दशक के आखिरी वर्षो में होते हैं तो कहीं न कहीं आपके अंदर मातृत्व की भावना जागने लगती है और आप इसे बहुत ज्यादा महसूस करने लगते हैं कि ‘मुझे बच्चे चाहिए’।” एक्ट्रेस ने कहा कि उन्होंने कभी नहीं सोचा था कि वह ऐसी बातें करेंगी लेकिन अब इसे साझा नहीं करना उनके लिए मुश्किल हो गया है। वह किसी दिन ऐसा होता देखने की उम्मीद कर रही हैं।

ka

 

फिल्म ‘गैंगस्टर : अ लव स्टोरी’ (2006) से फिल्मी दुनिया में कदम रखने वाली कंगना ने ‘क्वीन’, ‘तनु वेड्स मनु’ और ‘तनु वेड्स मनु रिटर्न्‍स’ से दर्शकों का दिल जीता है। तीन बार राष्ट्रीय पुरस्कार जीतने वाली अभिनेत्री आगामी फिल्मों ‘रंगून’, ‘रानी लक्ष्मी बाई’ और ‘सिमरन’ में नजर आएंगी। कंगना ने रीबॉक के ‘फिट टू फाइट’ अवॉर्ड्स के दौरान ये बात कही। उन्होंने यहां अलग-अलग फील्ड की महिलाओं को सम्मानित किया, जिन्होंने तमाम चुनौतियों से पार पाकर अपने-अपने क्षेत्रों में एक खास मुकाम हासिल किया।

कंगना ने बताया कि उनके लिए चुस्त-दुरुस्त रहना बहुत मायने रखता है और जब वह किन्हीं कारणों से ज्यादा दिनों तक व्यायाम, ध्यान नहीं कर पातीं और डाइट के अनुसार अपना खाना नहीं खातीं तो वह अंदर से खालीपन व उदासी अनुभव करती हैं।