गोलमाल अगेन ने तोड़े ये रिकॉर्ड, जाने कैसे बनी अजय देवगन के करियर की सबसे हिट फिल्म

मुंबई। दिवाली पर रिलीज़ हुई हॉरर कॉमेडी ‘गोलमाल अगेन’ ने घरेलू बॉक्स ऑफ़िस पर ज़बर्दस्त कामयाबी हासिल की है। कमाई के हिसाब से देखें तो अजय देवगन के करियर की ये सबसे कामयाब फ़िल्म पहले ही बन चुकी है। अब एक नया रिकार्ड बनाने के रास्ते पर चल पड़ी है।

golmaal again
golmaal again

बता दें कि रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी ‘गोलमान अगेन’ 20 अक्टूबर को सिनेमाघरों में पहुंची। अजय ने स्टार कास्ट के साथ कॉमेडी का ऐसा गोलमाल किया कि वो मालामाल हो गये हैं। ‘गोलमाल अगेन’ ने पहले दिन से ही ज़ाहिर कर दिया था कि फ़िल्म कुछ बड़ा धमाका करने वाली है। 30 करोड़ की ओपनिंग लेने के बाद ‘गोलमाल अगेन’ ने रिलीज़ के 4 दिन में ही 100 करोड़ का मुकाम पा लिया और रिलीज़ के 8 दिन बाद (27 अक्टूबर तक) फ़िल्म लगभग 143 करोड़ जमा कर चुकी है। बता दें कि ये आंकड़ा छूने वाली अजय की ये पहली फ़िल्म बन चुकी है। घरेलू बॉक्स ऑफ़िस पर ‘गोलमाल अगेन’ ने ‘सिंघम रिटर्न्स’ का रिकॉर्ड ब्रेक कर दिया है, जिसने 141 करोड़ का कलेक्शन किया है।

वहीं रिलीज़ के नौंवे दिन शनिवार (28 अक्टूबर) को ‘गोलमाल अगेन’ 150 करोड़ का पड़ाव पार कर लेगी। ये मुकाम हासिल करने वाली अजय की ये पहली फ़िल्म होगी। जहां बॉलीवुड के दूसरे सुपरस्टार्स 200, 300, 400 और 500 करोड़ के क्लबों में दाखिल हो चुके हैं, वहीं अजय अभी इस रेस में पीछे हैं। हालांकि ये तो तय है कि ‘गोलमाल अगेन’ उन्हें 150 करोड़ क्लब में ले जाएगी। अब इसके बाद देखना ये होगा कि फ़िल्म 200 करोड़ क्लब में एंट्री ले पाती है या नहीं।