चुनाव प्रचार में लगा बॉलीवुड हस्तियों का तड़का

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के सियासी रण में राजनेता तो चुनाव प्रचार करने में लगे ही हुए हैं लेकिन शुक्रवार को चुनाव प्रचार में बॉलीवुड की हस्तियों का तड़का लग गया। सपा ने लिए अभिनेत्री महिमा चौधरी ने रोड शो किया तो बसपा की तरफ से भाग्यश्री ने हाथी के लिए वोट मांगा। भाजपा के लिए भोजपुरी एक्टर मनोज तिवारी ने चुनाव प्रचार किया।

तीसरे चरण के मतदानों के लिए प्रदेश में एक अलग तरह की सियासी हलचल देखने को मिल रही है। इसलिए आम जनता भी इसका आनंद लेने में कोई चूक नहीं कर रही है। जब अभिनेत्री भाग्यश्री कानपुर पहुंची तो उनको देखने को लिए खासी भीड़ उमड़ पड़ी। यहां भाग्यश्री ने गोविंदनगर विधानसभा सीट से चुनाव लड़ रहे बसपा प्रत्याशी निर्मल तिवारी के समर्थन में रोड शो किया।

हाथी से मैंने प्यार किया

फिल्म अभिनेत्री भाग्यश्री ने अपने चाहनों को आज निराश नहीं किया और मैंने प्यार किया फिल्म के गाने भी गुनगुनाए और हाथी के लिए वोट मांगे। जनता को संबोधित करते हुए भाग्यश्री ने कहा कि पांच साल से सपा सरकार में महिलाओं के साथ घटनाएं बढ़ी हैं। बहन जी को लाएं, तो यह अपराधी उनका नाम सुनते ही बिल में घुस जाएंगे। मोदी द्वारा लिए गए नोटबंदी के फैसले पर कटाक्ष करते हुए भाग्यश्री ने कहा कि मोदी सरकार ने नोटबंदी कर लोगों को लाइन पर खड़ा कराया, जो जनविरोधी है, इसी के चलते कमल को भूल जाएं और हाथी को जिताएं।

साइकिल पर चढ़ी महिमा

फिल्म अभिनेत्री महिमा चौधरी ने सपा प्रत्याशी के लिए वोट मांगे। महिमा चौधरी ने सपा के समर्थन में कानपुर की सड़कों पर रोड शो किया। चौधरी ने जहां सभी से सपा प्रत्याशी को जिताने की अपील की वही उन्होंने मुख्यमंत्री अखिलेश की तारीफ करते हुए कहा कि अखिलेश जी ने यूपी में अच्छा काम किया है इसलिए इस बार फिर अखिलेश जी की सरकार आने वाली है। महिमा चौधरी ने कहा कि जिस तरह से सीएम अखिलेश कम समय में मेट्रो, एक्सप्रेस वे सहित अनेक जनहितकारी योजना को जमीन पर लाए है, वह और कोई नहीं कर सकता।