नवाजुद्दीन ने खुद का कराया DNA टेस्ट, साबित हुए 100 %कलाकार

मुंबई। सोनू निगम के अजान वाले ट्वीट को लेकर विवाद थमा नहीं था कि बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्धकी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर कर दिया है। इस वीडियो में नवाजुद्दीन ने लोगों को ये बताया है कि उन्होंने अपना डीएनए टेस्ट करवाया था और उसमें वो 100 फीसदी कलाकार साबित हुए है।

ये वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में गैंग्स ऑफ वासेपुर एक्टर हाथ में एक के बाद एक प्लेकॉर्ड लिए हुए जिसमें वो एक -एक तरके सभी धर्मो के कपड़े पहने हुए तख्ती को कैमरे पर दिखाते है। इन सभी तख्तियों पर लिखा है कि उनके डीएनए में वो 16.66 फीसदी हिंदू, 16.66 फीसदी मुस्लिम, 16.66 फीसदी क्रिश्चियन, 16.66 फीसदी बुद्दिस्ट, 16.66 फीसदी सिख है। आखिर में वो एक और प्लेकॉर्ड लेकर कैमरे पर दिखाते है जिसमें लिखा है कि उनकी आत्मा 100 फीसदी कलाकार की है।

बता दें कि नवाजुद्दीन के इस वीडियो को सोनू निगम के अजान वाले ट्वीट से जोड़कर देखा जा रहा है जिसमें उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा था वो मुस्ल‍िम नहीं हैं लेकिन फिर भी मस्जिद की अजान की आवाज से उनको रोज सुबह उठना पड़ता है। आखिर कब तक हम लोगों को ऐसी धार्मिक रीतियों को जबरदस्ती ढोना पड़ेगा। सोनू के इस ट्वीट के बाद जमकर बवाल भी हुआ यहां तक की उनके खिलाफ एक मौलवी ने सिर मुंडवाने का फतवा जारी कर 10 लाख का ईनाम रखा है जिसके बाद एक प्रेस कॉन्फ्रेंस करके सोनू ने अपन सिर शेव करवा लिया था।

 

अगले पेज में देंखे नवाजुद्दी का डीएनए टेस्ट वीडियो

Pages: 1 2