बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम ने उत्तराखंड को खूबसूरत राज्य बताया

 

देहरादून। बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम ने उत्तराखंड के प्राकृतिक सौन्दर्य की सराहा है। जॉन ने कहा की उत्तराखंड एक बहुत सुंदर राज्य है इसकी खूबसूरती बहुत अच्छी हा जो मन को मोह लेती है और यहां का वातावरण तो फिल्म की शूटिंग बहुत ही अच्छा है। पिछले 6 दिनों से देहरादून ,मसूरी में जॉन अब्राहम की फिल्म ‘शांतिनाम की शूटिंग चल रही है। इस के निर्माता,मुख्य अभिनेता जॉन अब्राहम है और इस फिल्म के निर्देशक अभिषेक है।

दोपहर को उत्तराखंड  के फिल्म विकास परिषद के नोडल अधिकारी/उप निदेशक केएस चैहान ने बीजापुर में प्रसिद्ध अभिनेता जॉन अब्राहम तथा फिल्म के निर्देशक अभिषेक से मुलाकात और उत्तराखंड आने पर उनका भव्य स्वागत करने के साथ केदारनाथ मंदिर का स्मृति चिह्न भी भेंट करा

अभिनेता जॉन अब्राहम और उनकी टीम ने उत्तराखण्ड में हुई शूटिंग के अनुभव बताये। उन्होंने उत्तराखंड प्राकृतिक की तारीफ करते हुए कहा की यह जगहा बहुत अच्छी है। जॉन अब्राहिम ने बोला की उत्तराखंड एक  बहुत खूबसूरत राज्य है , यहां पर फिल्मों की शूटिंग करने का मजा ही कुछ और है। श्री चैहान ने कहा की अब तक लगभग 62 फिल्म निर्माताओं को शूटिंग करने अमंत्रित किया गया है। इस अवसर पर लाइन प्रोडयूसर मयंक तिवारी, मयंक, अतुल पैन्यूली सभी मौजूद थे।