आखिर किस बात को लेकर सलमान से नाराज़ हैं अरबाज़

मुंबई। एक तरफ तो बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘ट्यूबलाइट’ के प्रमोशन में इतने बिजी हैं तो दूसरी तरफ वो कटरीना कैफ के साथ ‘टाइगर जिंदा है’ की शूटिंग भी घिरे हुए हैं। इसी बीच सलमान खान और अरबाज खान को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। अरबाज खान अपने बड़े भाई सलमान से नाराज हो गए हैं। जी हां और इसकी वजह है फिल्म ‘दबंग 3’। दर्शक लंबे समय से ‌’चुलबुल पांडे’ को फिर से देखने का इंतजार कर रहे हैं। अरबाज खान फिल्म डायरेक्टर करने के लिए कब से तैयार हैं। लेकिन सलमान हौ कि उनके पास वक्त ही नहीं है जिसको लेकर अरबाज बड़े भाई से नाराज चल रहे हैं।

 

बता दें कि सलमान हर निर्देशक को टाइम दे रहे हैं लेकिन अपने ही भाई के लिए उनके पास वक्त नहीं है ऐसे में अरबाज का नाराज होना जायज़ भी है। अरबाज इसी बात को लेकर सलमान से खफा हो गए हैं। हालांकि अभी तक अरबाज या सलमान ने इस बारे में कुछ नहीं कहा है। पिछले दिनों खबर आई थी कि सलमान की रूमर गर्लफ्रेंड ‘दबंग 3’ का हिस्सा होंगी।

वहीं अरबाज खान चाहते हैं कि फिल्म में यूलिया को कोई रोल दिया जाए। लेकिन अभी तक उनका रोल फाइनल नहीं हो पाया है। सोनाक्षी सिन्हा फिल्म की लीड हीरोइन रहेंगी। यूलिया ने बॉलीवुड से मिल रहे ऑफर्स के बारे में कहा था कि मुझे कई दिलचस्प ऑफर मिले हैं। मैंने स्क्रिप्ट पढ़ी है।‌ जिस फिल्म की कहानी मुझे सबसे ज्यादा पसंद आएगी मैं उसमें जरूर काम करूंगी।