बोरे में मिला महिला का शव, इलाके में फैली सनसनी

देहरादून। उत्तराखण्ड की राजधानी देहरादून के विकास नगर कोतवाली के तहत भीमावाला पुल व ढकरानी पावर हाउस के बीच शक्तिनहर से खाद के कट्टे में बंद एक महिला शव मिला है। बोरे में महिला का शव मिलने से इलाके में दहशत का मौहल है। बताया जा रहा है कि यह शव तकरीबन एक महीने पुराना है। बोरे के अंदर से जिस अवस्था में लाश मिली है उसे देखने के बाद यह हत्या का केस मालूम हो रहा है।

क्लोजर होने पर शक्तिनहर में पानी घटने पर कई युवक नहर में मछली तलाश रहे थे। भीमावाला पुल व ढकरानी पावर हाउस के बीच में जब युवक मछली तलाश रहे थे तो उन्हें किसी सड़ी चीज की गंध आई। जब युवकों ने नजदीक जाकर देखा तो उन्हें खाद का एक बोरा दिखाई पड़ा जिससे निकला मानव हाथ देखकर युवकों की चीख निकल गई। आनन फानन में एसएसआई पीडी भट्ट मय पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और नहर में पड़े खाद के कट्टे को खोदकर देखा तो उसमें महिला का सड़ा गला शव निकला।

इस मामले पर पुलिस का मानना है कि महिला की हत्या कर शव कट्टे में बंद कर फेंका गया है। शिनाख्त न होने पर पुलिस ने शव को 72 घंटे के लिए मोरचरी में रखवा दिया है। पुलिस ने जिले के थानों के साथ ही हिमाचल के पांवटा थाने से भी संपर्क साधा है, ताकि यदि कहीं कोई महिला की गुमशुदगी दर्ज हो तो शव की शिनाख्त हो सके। पुलिस क्षेत्राधिकारी पंकज गैरोला ने कोतवाली पुलिस को महिला की शिनाख्त जल्द कराने व मामले की गहन जांच के निर्देश दिए हैं।

पुलिस अधीक्षक देहात श्वेता चौबे ने इस घटना के बारे में जानकारी देते हुए बताया कि शव की शिनाख्त के लिए जिले के थानों के साथ ही हिमाचल के पांवटा व यूपी के मिर्जापुर थाने से भी संपर्क साधा जा रहा है।