मस्जिद निर्माण की रोक पर बीजेपी कार्यकर्ताओं ने खोला मोर्चा

मेरठ। अवैध तरीके से मस्जिद निर्माण के विरोध में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने मोर्चा खोल दिया है। मामवा मेरठ के थाना टीपी नगर क्षेत्र के गोलाबड का है। यहां पिछले काफी वक्त से मस्जिद निर्माण को लेकर विवाद चल रहा है। ऐसे में विरोध करने पर भी मस्जिद का निर्माण कराया जा रहा था। जिसके विरोध में बुधवार को बीजेपी कार्यकर्ताओं ने इकट्ठा होकर इसका विरोध करना शुरू कर दिया। इस दौरान अवैध तरीके से मस्जिद निर्माण के विरोध में बीजेपी कार्यकर्ता धरने पर बैठ गए। इतना ही नहीं उन्होंने बाबरी मस्जिद विध्वंस मामला दोहराने तक की बात कह डाली।

पुलिस को धमकाते बीजेपी कार्यकर्ता
हंगामा कर रहे बीजेपी कार्यकर्ता को शांत कराने के लिए पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। ऐसे में मौके पर पहुंची पुलिस ने जब मामले को शांत कराने की कोशिश की तो बीजेपी के नेता उल्टा पुलिस को धमकाते हुए नजर आए। हंगामा कर रहे भाजपाइयों की वीडियो बनाने पर भी नेताओं ने पुलिसकर्मियों को जमकर लताड़ा। इतना ही नहीं बीजेपी नेताओं ने बाबरी मस्जिद विध्वंस मामले को दोहराने तक की बात कह डाली।

तनावपूर्ण है स्थिती
फिलहाल स्थिती तनावपूर्ण बनी हुई है। लेकिन बीजेपी कार्यकर्ता धरने पर बैठे हुए हैं। हालांकि तनावपूर्ण स्थिती बने होने के कारण मौके पर भारी पुलिस फोर्स तैनात की गई है।