दरभंगा में आयोजित योगी की सभा में भाजपा कार्यकर्ताओं का हंगामा : बिहार

बिहार। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के कार्यक्रम में जबरदस्त हंगामा हुआ। कार्यक्रम में शामिल होने आए कार्यकर्ताओं को पास ना मिलने पर कार्यकर्ता भड़क गए और उन्होंने हंगामा करना शुरु कर दिया,स्थानीय पार्टी के नेताओं ने किसी तरह भड़के कार्यकर्ताओं को समझाया और शांत किया और मना लिया गया और साथ ही भड़के कार्यकर्ताओं को सम्मान के साथ कार्यक्रम में स्थान दिया गया। दरभंगा में आयोजित योगी के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए भाजपा कार्यकर्ताओं की संख्या बहुत ज्यादा थी जिस कारण कुछ कार्यकर्ताओं को पास नहीं मिलने से कार्यकर्ता भड़क गए।

योगी के कार्यक्रम के लिए बनाया गाय पंडाल तेज आंधी और बारिश आ जाने के कारण गिर गया,बारिश आने की आशंका की वजह से पंडाल को वाटरप्रूफ बनाया गया था लेकिन बुधवार रात को आई आंधी और बारिश की वजह से पंडाल जमीन पर गिर गया था। पंडाल गिरने की खबर मिलते ही कई विधायक पहुंचे और पंडाल हटाने के काम को करवाय।

मुख्यमंत्री के दरभंगा दौरे पर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने विषेश टिप्पणी की और कहा की (खाली हाथ न आएं) ये तंज नीतिश कुमार ने इसलिए कसा क्योंकि में यहां विभिन्न विकास योजनाओं का शुभारम्भ कर रहा हु और वो खाली हाथ यहां आ रहे है।