प्रशांत के ट्विट से नाराज हुए भाजपा कार्यकर्ता, फूंका पुतला

मथुरा। सुप्रीम कोर्ट के वरिष्ठ अधिवक्ता और स्वराज इंडिया के नेता प्रशांत भूषण के द्धारा भगवान कृष्ण को लेकर दिए गए विवादित बयान से राजनीति गरमा चुकी है। कभी कोई राजनेता प्रशांत के ट्विट का मजाक उड़ा रहा है तो कोई नेता प्रशांत को नास्तिक बता रहा है। ट्विट करने के बाद प्रशांत पचड़े में फंसते नजर आ रहे है और ये मामला गर्माता जा रहा है।

अपने आराध्य को लेकर दिए गए विवादित ब्यान से भड़के आज भाजपा कार्यकर्ताओ ने सैकड़ो व्यापारियों के साथ मिलकर घीया मंडी में प्रशांत भूषण का चप्पल मार-मार कर मुरादाबाद के नारों सहित अपना विरोध जाहिर किया। विरोध कर रहे लोगों ने प्रशांत का पुतला दहन भी किया। पुतला दहन करने वाले भाजपा नेता हेमंत खंदौली ने बताया की हम ऐसे बयानों की घोर निंदा करते है और हिन्दू देवी देवताओ का अपमान करने वाले ऐसे लोगों के खिलाफ जिला प्रशासन और सरकारों से त्वरित कार्यवाही की मांग करते है प्रशांत भूषण इतना आपत्तिजनक ब्यान देकर आम जनमानस की भावनाओं को आहात किया है।

आगे बोलते हुए उन्होंने कहा कि भगवान कृष्ण को लड़की छेड़ने वाला कह कर उनकी तुलना रोमियों नाम देकर कर दी इसकी समाज निंदा करता है।

योगेश भारद्वाज, संवाददाता