बीजेपी दो तिहाई बहुमत से प्रदेश में सरकार बनाएगीः साक्षी महराज

उन्नाव। उन्नाव में मंगलवार को फैंटेसी मोटेल में बीजेपी की प्रेस वार्ता का आयोजन किया गया। यह प्रेस वार्ता बीजेपी के सदर विधायक का नाम बीजेपी की लिस्ट में फाइनल होने के बाद आयोजित की गयी। जहाँ पर आज उन्नाव में सपा के जिलासचिव संजय सिंह समेत एक सैकड़ा लोग बीजेपी में शामिल हुए जिसमे सांसद साक्षी महाराज और सदर विधायक पंकज गुप्ता मौजूद रहे और सपा के कार्यकर्ताओं को बीजेपी की सदयस्ता दिलाई गई।

साक्षी महाराज ने सपा बसपा समेत कांग्रेस पर निशाना साधा जिसमे सभी को मेढक बता एक तराजू में तोलने की बात कही है। साक्षी महराज ने कहा कि इस बार बीजेपी दो तिहाई बहुमत से प्रदेश में सरकार बना रही है। और सपा की अखिलेश सरकार पर प्रदेश में कानून व्यवस्था फेल होने की बात कही।

मेढकों को एक तराजू में तौला नहीं जा सकता पहले परिवार का बाप,बेटे का गठबंधन नहीं हो पा रहा है तो पार्टियों का महागठबंधन क्या करेगा और हो भी जायेगा तो ये भारतीय जनता पार्टी के लिए सौभाग्य की बात होगी। कई मोर्चो पर न लड़के हमें एक मोर्चे पर लड़ना पड़ेगा। ये हमारे लिए सौभाग्य की बात होगी अच्छी बात होगी भारतीय जनता पार्टी कितना ही बड़ा गठबंधन क्यों बन जाये। उत्तरप्रदेश में दो तिहाई बहुमत से सरकार बनाने वाली है, अपनी साईकिल को चलाये और क्या करेगे हम कमल खिलाएंगे वो साईकिल को चलाये लेकिन जनता है विकास के नाम पर वो चुनाव लड़ना चाहते है कितना प्रदेश में विकास किया है।

साक्षी महराज ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ की, उन्होंने कहा कि योजना बनाने में कुछ देर लगती है सरकार भी बहुत गम्भीर है प्रधानमंत्री जी बहुत गंभीर है योजनाए बन रही है अगर संकल्प लिया है की गंगा को शुद्ध करेंगे बहुत ही महत्वाकाक्षी योजना है, नमामि गंगे मोदी जी की और सरकार की तो निश्चित रूप से ये संतो की इच्छा है ये तो संतो की पार्टी है संतो के आशीर्वाद से चल रही है संतो की इच्छा है की गंगा निर्मल होनी चाहिए तो निश्चित रूप से गंगा को निर्मल किया जायेगा बहुत महत्वपूर्ण मुद्दा है।

 -अनूप कुमार वर्मा