बीजेपी में रहने या न रहने पर शिवसेना जल्द लेगी फैसला

मुंबई। शिवसेना और बीजेपी के बीच फिलहाल कुछ ठीक नहीं चल रहा है। शिवसेना बीजेपी से नाराज चल रही है। जिसके चलते शिवसेना बाजेपी में रहने या न रहने के बारे में जल्द फैसला लेगी। कि उसे बीजेपी में रहना है या नहीं। केंद्र और महाराष्ट्र सरकार में बीजेपी की मुख्य सहयोगी शिवसेना के मंत्रियों, विधायकों और सांसदों की बैठक यहां शिव सेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे के घर मातोश्री में संपन्न हुई।

modi and uddhav thackeray
modi and uddhav thackeray

बता दें कि बैठक के बाद सांसद संजय राउत ने संवाददाताओं से बातचीत में कहा हम सरकार में रहेंगे या नहीं इसका फैसला जल्दी लिया जाएगा। उन्होंने बताया कि इस संबंध में बैठक में मौजूद सभी ने शिवसेना अध्यक्ष को निर्णय लेने के लिए अधिकृत किया। पार्टी अध्यक्ष जो भी फैसला लेंगे हम सब लोग उनके साथ रहेंगे। सांसद ने कहा कि महंगाई से लोग त्रस्त हैं। किसानों का मुद्दा हल नहीं हुआ है। हम इसके लिए जिम्मेदार नहीं हैं और जो भी आरोप लगाये जा रहे हैं उसके हम भागीदार नहीं हैं।

वहीं हाल ही में केंद्र मंत्रिमंडल में विस्तार और फेरबदल को लेकर भी शिवसेना ने खासी नाराजगी जतायी थी और वे इस आयोजन में शामिल नहीं हुई थी। शिवसेना ने इसे राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन का नहीं बल्कि भाजपा का विस्तार बताया था। इस बीच भारतीय जनता पार्टी के प्रवक्ता माधव भंडारी ने बैठक के संबंध में कहा कि यह शिव सेना की बैठक है इसलिए हम कोई टिप्पणी नहीं करेंगे।