बुलंदशहर: बीजेपी ने गुड्डू पंडित की वाई श्रेणी सुरक्षा हटाई

बुलंदशहर। रालोद नेता और पूर्व विधायक श्रीभगवान शर्मा उर्फ गुड्डू पंडित की केंद्र सरकार से मिली वाई थ्रेट श्रेणी की सुरक्षा हटा दी गई है। उत्तर प्रदेश के मुख्य सचिव को जारी पत्र में पूर्व विधायक गुड्डू पंडित और उनके छोटे भाई मुकेश शर्मा की भी सुरक्षा हटाने की बात कही गई है। हालांकि गुड्डू पंडित ने सुरक्षा हटाये जाने से इनकार करते हुए बताया कि उनके पास सुरक्षा अभी भी है।

गौरतलब है कि विधान परिषद चुनाव के दौरान क्रॉस वोटिंग करने वाले बुलंदशहर के दोनों विधायक बंधुओं को सपा से निलंबित कर दिया गया था। सपा ने उस समय दोनों विधायक बंधुओं की वाई श्रेणी की सुरक्षा भी हटा ली, लेकिन दोनों भाइयों की सुरक्षा के लिए केन्द्र की बीजेपी सरकार ने वाई श्रेणी की सुरक्षा मुहैया करा दी। केन्द्र सरकार का यह कदम सपा सरकार के लिए झटके के तौर पर देखा जा रहा था।

बता दें कि विदित हो कि तत्कालीन विधायक भगवान शर्मा उर्फ गुडडू पंडित व शिकारपुर सीट से तत्कालीन विधायक मुकेश शर्मा बीजेपी के शीर्ष नेतृत्व के लगातार सम्पर्क में थे, लेकिन दोनों भाइयों को बीजेपी में एंट्री नहीं मिल सकी। गुड्डू पंडित और उनके छोटे भाई मुकेश शर्मा ने पिछला विधानसभा चुनाव रालोद के टिकट पर बुलंदशहर सीट और शिकारपुर सीट से लड़ा था। दोनों भाई चुनाव हार गए।

वहीं पूर्व विधायक श्रीभगवान शर्मा उर्फ गुड्डू पंडित ने बताया कि सुरक्षा हटाने के बारे में उन्हें कोई जानकारी अभी नहीं मिली है। उनके पास इस संबंध में कोई संदेश नहीं आया है। अभी भी उनके पास वाई श्रेणी की सुरक्षा है। उनकी सुरक्षा में सुरक्षाकर्मी तैनात हैं।