सपा-बसपा पर भाजपा अध्यक्ष केशव प्रसाद ने बोला हमला

कानपुर। कानपुर देहात के अकबरपुर इंटर कॉलेज में आयोजित पिछड़ा वर्ग सम्मेलन में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने सपा सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि सूबे में हमारी सरकार बनते ही आधी समाजवादी पार्टी हवालात की हवा खाएगी। प्रदेश में समाजवादी पार्टी ने गुण्डाराज चला रखा है। प्रदेश में चारों ओर लूटमार मची हुई है।

keshav-prasad-maurya-gayatri-return-in-cabinet-is-openly-promote-corruption

मौर्या ने सम्मेलन में कहा कि सूबे में अब सपा सरकार के दिन गये, जनता सपा की गुण्डागर्दी से परेशान है। अब समाजवादी पार्टी के गुण्डाराज का अन्त होना तय है। नोटबंदी पर विपक्ष के ऊपर हमलावर होते हुए मौर्य ने कहा कि बसपा और सपा दोनों आपस में मिले हुए हैं। सरकार ने 70 सालों से चले आ रहे कालेधन के कैंसर के खिलाफ जो अभियान किया है। उसके सपा-बसपा का सारा पैसा बर्बादहोने की वजह से ये सरकार के इस फैसले के साथ नहीं हैं।

सपा और बसपा की इस युगलबंदी को लेकर अब जनता जाग गई है। दोनों पार्टियां एक-दूसरे पर आरोप लगाती हैं। बसपा सुप्रीमों मायावती कहती हैं कि उनकी सरकार आई तो मुलायम जेल जायेंगे और मुलायम करते हैं कि उनकी सरकार आई तो मायावती जेल जायेंगी। लेकिन आज तक होने ने एक दूसरे के खिलाफ कुछ नहीं किया।