भाजपा अध्यक्ष अमित शाह का जयपुर में भव्य स्वागत

जयपुर। मुख्यमंत्री वसुन्धरा राजे ने शुक्रवार को सांगानेर एयरपोर्ट पर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह का स्वागत किया। राजे के नेतृत्व में राजस्थान से केन्द्रीय मंत्रियों, राज्य मंत्रिपरिषद के सदस्यों, अन्य जनप्रतिनिधियों और पार्टी पदाधिकारियों ने शाह का अभिनंदन किया। वह तीन दिन के दौरे पर शुक्रवार को जयपुर पहुंचे।

bjp, president, amit shah, receives, welcome, jaipur
bjp president amit shah

एयरपोर्ट से प्रदेश कार्यालय के बीच शाह का एयरपोर्ट के बाहर, जवाहर सर्किल, वर्ल्ड ट्रेड पार्क के सामने, शिक्षा संकुल, गांधी सर्किल, जेडीए सर्किल, अंबेडकर सर्किल और महात्मा ज्योतिराव फुले सर्किल पर भी बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया। शाह ने गांधी सर्किल पर गांधी जी की प्रतिमा पर और अम्बेडकर सर्किल पर बाबा साहब का पुष्पांजलि अर्पित की।

इसके बाद शाह का भाजपा मुख्यालय पर कार्यकर्ताओं ने जोरदार स्वागत किया। शाह ने मुख्यालय में नवनिर्मित ई लाइब्रेरी का उद्घाटन किया। दोपहर करीब एक बजे राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने प्रदेश के मंत्रियों के साथ बैठक कर विभिन्न सरकारी और लोककल्याणकारी योजनाओं का फीडबैक लिया।

अमित शाह के दौरे के मद्देनजर जयपुर में कई सारी जगहों पर बीजेपी के पोस्टर तथा बैनर लगाए गए हैं। इसके साथ साथ पीएम मोदी, अमित शाह समेत कई लोगों के कटआउट यहां कई सारी जगहों पर अमित शाह के आने पर लगाए गए हैं। जयपुर में अमित शाह के दौरे की तैयारियां पिछले काफी दिनों से चल रही है। यहां अमित शाह पार्टी की रणनीति को लेकर सांसद, विधायकों के साथ चर्चा करने वाले हैं।