रुड़की में बीजेपी ने परिवर्तन यात्रा में प्रदेश सरकार पर लगाए आरोप

उत्तराखण्ड। प्रदेश में जनता तक अपने विचार और लक्ष्य सामने रखने के लिए बीजेपी का परिवर्चन यात्रा सोमवार को रूड़की पहुंची जिसमें केंन्द्रीय कृषि मंत्री राधा मोहन सिंह, प्रदेश प्रभारी श्याम जाजू, हरिद्वार से सांसद रमेश पोखरियाल निशंक सहित बीजेपी नेता सतपाल महाराज मौजूद थे। इस अवसर पर बीजेपी नेताओं ने राज्य की सरकार पर वार करते हुए कहा कि राज्य सरकार भ्रष्टाचार से भरी हुई है और अपने हित कार्यों में लगी हुई है। इस मौके पर केंद्रीय मंत्री राधा मोहन सिंह ने देश भर में सरकार की उपलब्धियों को जनता के समक्ष रखा।

raje

बता दें कि बीजेपी की इस परिवर्तन यात्रा में लोगों को परिवर्तन लाने के संदेश के बारे में बताया जा रहा है। आने वाले चुनावों में अपनी जीत सुनिश्चित करने के लिए भाजपा पुरजोर ताकत लगा रही है।

उन्होंने कहा कि आने वाले समय में केन्द्र सरकार ने किसानों और गरीबी रेखा के नीचे के लोगों के लिए कई योजनाएं बनाई हैं। नोटबंदी से जो भी काला धन आएगा वो जनता के सामने लाया जाएगा और देश के विकास के लिए खर्च किया जाएगा। उन्होंने कहा कि मोदी रकार के इस निर्णय से देश में जरूर परिवर्तन आएगा। बीजेपी नेता सतपाल महाराज ने कहा कि जनता परिवर्तन चाहती है क्योंकि राज्य सरकार का ध्यान जनता पर न होकर विकास पर है।