चंडीगढ़ गैंगरेप: किरन खेर ने दिया ऐसा बयान, सुनकर चौक जाएंगे आप

चंडीगढ़। 17 नवंबर को हुए चंडीगढ़ गैंग रेप को लेकर अनुपम खेर की पत्नी सांसद किरन खेर ने एक विवादित बयान दिया है। उनका कहना है कि जब ओटो में पहले से तीन लोग बैठे थे तो उस लड़की को उसमें नहीं भैठना चाहिए था। किरन ने कहा कि मैं उस बच्ची का समझदारी को लेकर कहना चाहूंगी कि बल्कि सारी बच्चियों को ये कहना चाहूंगी कि जब पहले से किसी ओटो में तीन लोग पहले से बैठे हैं तो आपको उसमें बैठना नहीं चाहिए। किरन ने ये बयान प्रेस कांफ्रेस के दौरान दिया। उन्होंने आगे कहा कि मैं ऐसा इस लिए कह रही हू ताकि बच्चियों को सुरक्षित रखा जा सके।

kiran kher
kiran kher

बता दें कि सेक्टर 37 से स्टेनॉग्राफर की क्लास लेने के बाद बाद मोहाली स्थित अपने पीजी जाने के लिए पीड़िता ने ऑटो लिया था। यह उसकी पहली क्लास थी। ऑटो ड्राइवर समेत उसके दो साथियों ने मिलकर लड़की के साथ गैंगरेप किया और फिर उसे सेक्टर 57 में फेंककर भाग गए।

वहां से गुजर रहे एक व्यक्ति की नजर पीड़िता पर पड़ी जिसने इस घटना की सूचना पुलिस को दी। घटना पर बात करते हुए किरन खेर ने कहा कि यह बहुत जरुरी है कि लोगों को अपने लड़कों को ऐसा अपराध करने से बचने के लिए शिक्षा देनी चाहिए, लेकिन इसी के साथ लड़कियों को भी थोड़ा सतर्क और जागरुक होना पड़ेगा।