जब विधायक ने दी एसडीओ को धमकी, तो हुआ ऐसा..

मेरठ। मेरठ की हस्तिनापुर से बीजेपी विधायक दिनेश खटीक एक बार फिर चर्चाओं में है। दिनेश खटीक ने अबकी बार अपने इलाके में बिजली विभाग के एसडीओ को धमकाया है। फोन पर एसडीओ को धमकाते हुए विधायक ने उन पर बिजली चैकिंग के नाम पर अवैध धन उगाही का आरोप लगाया है। मवाना के बिजली चोरी प्रभावित इलाके में चैकिंग कर रही बिजली विभाग की टीम को बजरंग दल के लोगो ने धमकाया था और इलाके में चैकिंग रोकने के लिए धमकाया था।

एसडीओ ने इस मामले में मवाना थाने में तहरीर भी दी थी, लेकिन खुद को बजरंगी बताकर अफसर को धमकाने वालों के खिलाफ थाना पुलिस ने केस दर्ज नही किया और आधा दर्जन तहरीर बदलवा डाली। पुलिस ने मदद न मिलने पर विधायक से खौफ से परेशान एसडीओ ने बीजेपी विधायक की कॉल रिकॉर्डिंग सोशल मीडिया पर वायरल कर दी।

वारदात के 24 घंटे बीत जाने के बाद भी पुलिस ने न तो बिजली चैकिंग में रोड़ा अटकाने वाले बजरंगियों के खिलाफ केस दर्ज किया और न ही विधायक के खिलाफ कोई कार्रवाई की। विधायक लगातार एसडीओ को मिलने के लिए फोन कर रहे है, लेकिन मिलने नही आ रहे है। आरोप है कि विधायक एसडीओ पर मानसिक दबाब बनाकर उसे उसके काम से रोकना चाह रहे है।

 शानू भारती, संवाददाता