मंत्री जी कर रहे थे किसानों के हित की बात, मंच पर सोते दिखे भाजपा विधायक

मथुरा। प्रदेश के दुग्ध विकास एवं धमार्थ मंत्री लक्ष्मीनारायण चौधरी ने मथुरा आने पर मीडिया से रूबरू होते हुए कहा कि प्रदेश सरकार की प्राथमिकता है किसानां की दशा हर हालत में सुधारी जाये। उन्होंने कहा कि किसानां की दशा सुधारने के लिये फिरोजाबाद मे स्थापित की जा रही मंडलीय दुग्ध डेरी को मथुरा में स्थापित किया जायेगा। सबसे चौकाने वाली बात यह है कि जब कैबिनेट मंत्री चौधरी लक्ष्मीनारायाण प्रदेश सरकार से होने वाले विकास कार्यो की उपलब्धियॉ बता रहे थे उस समय मंच पर गोवर्धन क्षेत्र के भाजपा विधायक कारिन्दा सिंह सो रहे थे।

दुग्ध विकास मंत्री ने कहा कि जिस प्रकार अयोध्या राम श्रोत संस्थान बनाया जा रहा है उसी प्रकार मथुरा मे गीता शोध संस्थान की स्थापना की जायेगी। उन्होने कहा कि बृज सस्कृति को बढावा देने भारत नाट्यम जैसी नृत्य एकेडमी की स्थापना भी मथुरा मे ही की जायेगी। उन्होंने कहा कि धार्मिक स्थली बनारस ओर मथुरा को तीर्थस्थल घोषित करने के लिये आने वाली सभी अढ़चनो को भी दूर किया जायेगा।

दुग्ध एवं धमार्थ मंत्री ने कहा कि काशी की तर्ज पर मथुरा मे भी बॉक बिहारी मंदिर को जाने वाले मार्गो का चौडीकरण किया जायेगा । धमार्थ एवं संस्कृति एवं अल्पसंख्यक मंत्री ने कहा कि वक्फ बोर्ड की संपत्तियों मे करोडां रूपए की हेराफेरी की गयी उन सभी की जॉच कराकर कार्यवाही की जायेगी। उन्होंने सपा पर निशाना साधते हुए कहा कि इस सरकार मे होने वाले कार्यो से उसे अध्ययन करना चाहिए।

-योगेश भरद्वाज