डिजिटल इंडिया की खुली पोल, सिग्नल न मिलने पर पेड़ पर चढ़े बीजेपी मंत्री

जयपुर। जब से देश में मोदी सरकार बनाी है तब से देश में डिजिटल इंडिया की कुछ ज्यादा ही धूम मची हुई है। मोदी सरकार अपने तीन सालों के कामों का गुणगान करते वक्त सबसे ज्यादा जोर डिजिटल इंडिया पर देती है। लेकिन इसकी असली हकीकत क्या है इसका सबूत खुद बीजेपी मंत्री ने उस वक्त दे डाला जब उनके फोन से सिग्नल गायब हो गए और वो पेड़ पर चढ़ कर फोन के सिग्नल तलाशने लगे।

बता दें कि जब मंत्री जी बीकानेर के ढालिया गांव में दौरे पर गए तो वहां लोगों ने उनसे अस्पताल में नर्स न होने की शिकायत की जिसके बाद वो अपना फोन निकाल कर अस्पताल के अदिकारी से बात करने की कोशिश करने लेगे लेकिन फोन में सिग्नल न होने की वजह से वो बात नहीं कर पाए। इसके बाद वो फोन में सिग्नल ढूढ़ने के लिए पेड़ पर चढ़ गए। इससे पता तलता है कि मोदी सरकार का डीजिटल इंडिया कितना मजबूत है।

अर्जुन मेघवाल वही नेता है जो लोगों को पर्यावरण को लेकर जागरूक करने के लिए संसद साइकिल से जाते रहे। जहां एक तरफ अर्जुन खुद को दलित लोगों से जूड़ा हुआ मानते हैं तो वही उनकी पहचान तेज तर्रार नेताओं में भी की जाती है। पर्यावारण को बढ़ावा देने वाले मेघवाल को अकसर संसद जाते हुए साइकिल पर बैठे हुए देखा जा सकता है। इससे पहले भी अर्जुन कई बार लोगों की समस्याएं सुनने के लिए बीकानेर से हानुमानगढ़ का सफर जनरल कोच में करके आ चुके हैं।