बीजीपी नेता की गुंडई, कोतवाल को दी हत्या की धमकी

शाहजहांपुर। बीजेपी नेताओं में सत्ता का नशा अब सर चढ़कर बोलने लगा है । इसी के चलते यूपी के शाहजहांपुर में एक भाजपा नेता ने प्रभारी कोतवाल को उसकी हत्या करके उसे खत्म कर देने की धमकी दे डाली। कोतवाल की हत्या की धमकी का वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मचा हुआ है। क्योंकि मामला BJP के नेता से जुड़ा हुआ है जिसके चलते हैं पुलिस अभी कुछ भी बोलने से बच रही है।

पीड़ित कोतवाल, थाने से अपने ट्रांसफर की बात कर रहा है । मामला जलालाबाद थाने का है यहां 2017 में भाजपा प्रत्याशी रहे मनोज कश्यप ने रात जलालाबाद थाने के प्रभारी कोतवाल अमर सिंह यादव को फोन पर इस तरह से धमकी दी। भाजपा नेता मनोज कश्यप और प्रभारी कोतवाल अमर सिंह यादव के बीच धमकी का ऑडियो वायरल हुआ है। जिसमें बीजेपी नेता मनोज कश्यप प्रभारी कोतवाल को जान से खत्म करने की धमकी दे रहे हैं। इस ऑडियो में जान से खत्म करने की धमकी के साथ साथ बीजेपी नेता प्रभारी कोतवाल को कई अपशब्द बोलकर उसे जमकर बेइज्जत भी कर रहे है।

UP में BJP की सरकार बने अभी चंद दिन ही हुए हैं लेकिन बीजेपी के कुछ नेता सत्ता के नशे में इस कदर डूबे हुए हैं कि उन्हें अपनी जुबान पर नियंत्रण ही नहीं है। फिलहाल प्रभारी कोतवाल को जान से खत्म करने की धमकी के बाद प्रभारी कोतवाल अब थाने से अपना तबादला चाहता है।  वही आरोपी बीजेपी नेता मनोज कश्यप प्रभारी कोतवाल को पागल बताकर इस मामले में प्रभारी कोतवाल के खिलाफ जांच की बात कर रहे हैं।

 -अभिषेक सिंह चौहान, शाहजहांपुर