हरदोई में सामने आई विधायक के गुर्गों की गुंडई

हरदोई। यूं तो बीजेपी का डंका पूरे देश में बोल रहा है लेकिन बीजेपी के अंदर कुछ नेता ऐसे हैं जोकि बीजेपी की छवि खराब करने में लगे हुए हैं। मामला हरदोई से सामने आया है जहां पीड़िता को इसलिए इंसाफ नहीं मिल रहा है क्योंकि आरोपियों के साथ बीजेपी एमएलके का साथ है। दरअसल यहां पर बीजेपी विधायक आशीष सिंह आशू के समर्थकों ने एक युवती के साथ मारपीट तथा छेड़खानी की है।

bjp leader, leader supporter, attack on girl, hardoi, crime, police
bjp leader supporter

मारपीट तथा छेड़खानी की पीड़िता जब इसकी शिकायत पुलिस में दर्ज कराने के लिए गई तो पुलिस ने मामला तो दर्ज कर लिया लेकिन आगे की कार्रवाई पुलिस नहीं कर पा रही है। ऐसा इसलिए है क्योंकि आरोपी विधायक जी के समर्थक हैं। पूरा मामला हरदोई कोतवाली मल्लावां इलाके का है। पीड़िता बार-बार पुलिस से आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई की गुहार लगा रही है लेकिन पीड़िता को कोई भी सहायता नहीं कर रहा है। पीड़िता मेडिकल कॉलेज की छात्रा है।

मेडिकल कॉलेज की छात्रा का कहना है कि पुलिस ने मामला तो दर्ज कर लिया है लेकिन आरोपियों के खिलाफ कई कार्रवाई नहीं की जा रही है। उसका कहना है कि वह बार बार पुलिस के चक्कर लगाने को मजबूर हो गई है। पीड़िता का कहना है कि बार बार आरोपी उसे जान से मारने की धमकी देते हैं जिससे उसका पूरा परिवार दहशत के साए में जीने को मजबूर हो गया है। वही मामला सामने आने के बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है।