महाराष्ट्र में चलती बस में शारीरिक संबंध बनाते हुए बीजेपी युवा गिरफ्तार

महाराष्ट्र। महाराष्ट्र में एक बीजेपी नेता का वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें वो चलती बस में एक युवती के साथ शारीरिक संबंध बनाते हुए दिख रहा है। वीडियो वायरल होते ही हड़कंप मच गया है। युवती ने आरोप लगाया कि बीजेपी नेता ने नौकरी और शादी का झांसा देकर उसके साथ रेप किया है। मामला गडचिरौली जिले के चंद्रपुर इलाके का है। बस में लगे सीसीटीवी में बीजेपी के नेता की पूरी हरकत कैद हुई है। वीडियो में साफ दिख रहा है कि बीजेपी नेता रविन्द्र बावनथड़े एक महिला के साथ शारीरिक संबंध बना रहा है। बस में कई यात्री सवार हैं।

बता दें कि वीडियो वायरल होते ही उसमें दिखाई दे रही युवती सामने आई और उसने पुलिस में रेप का केस दर्ज कराया। युवती का आरोप है कि उसे नौकरी का झांसा देकर उसके साथ रेप किया गया। साथ ही आरोपी ने उससे शादी का वादा भी किया था। लेकिन बाद में वो शादी करने से मुकर गया। पुलिस ने युवती की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी नेता रविन्द्र बावनथड़े अभी फरार चल रहा है। पुलिस उसकी तलाश में दबिश दे रही है। सत्ताधारी पार्टी के नेता से जुड़ा मामला होने के चलते पुलिस इस बारे में कुछ भी बोलने से इनकार कर रही है।

वहीं सेक्स वीडियो वायरल होते ही सियासी गलियारों में भूचाल आ गयाय़ बीजेपी नेताओं ने इस पर किसी भी तरह की प्रतिक्रिया से इनकार किया है। वह मामले की जांच के बाद कुछ बयान देने की बात कह रहे हैं। फिलहाल अभी तक किसी भी बीजेपी नेता ने इस मामले में कुछ भी कहने से इंकार कर दिया है।