भाजपा के प्रत्याशियों की सूची आने के बाद नेता ने दी आत्मदाह की धमकी

शाहजहांपुर। यूपी में बीजेपी की प्रत्याशियों की लिस्ट जारी होने के बाद पार्टी मे बगावत भी होना शुरू हो गई है। ऐसा ही मामला यूपी के शाहजहांपुर में आमने आया है। बीजेपी की लिस्ट जारी होने के बाद बीजेपी नेता ने आत्मदाह की धमकी दी है। बीजेपी नेता का आरोप है कि भ्रष्ट उम्मीदवार को बीजेपी ने टिकट दे दिया। जो चार बार कांग्रेस के जिलाध्यक्ष रहे चुके है, बीएसपी मे भी रहे चुके हैं। लेकिन जिसने अपनी सारी उम्र बीजेपी को दे दिया उसकी अनदेखी की गई। ददरौल विधानसभा से बनाएं गए प्रत्याशी से पैसे लेकर उसे टिकट दिया गया है। बीजेपी नेता ने धमकी दी है कि अगर चौबीस घंटे के अंदर बनाए गए प्रत्याशी का टिकट नहीं काटा तो वह बीजेपी प्रदेश कार्यालय के सामने वह आत्मदाह कर लेंगे।

दरअसल विधानसभा चुनाव करीब आते ही बीजेपी ने भी अपने प्रत्याशियों की लिस्ट भी जारी कर दी है बीजेपी ने दूसरी पार्टियों से आए नेताओ को ज्यादा तवज्जो दी है। ऐसे ही बीजेपी ने शाहजहांपुर से ददरौल विधानसभा सीट से बीएसपी के जिलाध्यक्ष रहे मानवेंद्र सिंह को टिकट दिया। टिकट क्लियर होते ही बगावत के सुर भी सामने आने लगे। बीजेपी नेता राकेश दुबे जो पिछले काफी वक्त से बीजेपी मे रहे हैं और चुनाव की भी तैयारी पिछले काफी वक्त से ददरौल विधानसभा से अपनी तैयारी कर रहे हैं। अब उन्होंने आत्मदाह की धमकी दे रहे हैं। राकेश दुबे अपनी दावेदारी को सबसे मजबूत मान रहे थे। लेकिन जब कल बीजेपी ने लास्ट जारी की तो उसमे राकेश दुबे का नाम न होकर मानवेंद्र सिंह का नाम होने पर बीजेपी नेता राकेश दुबे सीधे आत्मदाह की धमकी दे दी।

राकेश दुबे ने आत्मदाह की धमकी का लेटर प्रदेश अध्यक्ष को फैक्स कर दिया है। बीजेपी नेता राकेश दुबे का आरोप है कि जिसने सारी उम्र बीजेपी को दे दी। उसकी अनदेखी कर दी गई और जो अभी कुछ ही दिन हुए कांग्रेस छोड़कर आए नेता को टिकट दे दिया गया। ये उनके साथ न इंसाफी है। बीजेपी नेता राकेश दूबे ने हाईकमान को धमकी थी हैं अगर चौबीस घंटे के अंदर ददरौल विधानसभा से दिए गए टिकट को वापस नही लिया गया तो वह प्रदेश कार्यालय के सामने आत्मदाह कर लेंगे। साथ ही राकेश दूबे ने आत्मदाह की धमकी का लेटर प्रदेश अध्यक्ष को फैक्स भी कर दिया है।

अभिषेक, संवाददाता