हरदोई में दिखा बीजेपी नेताओं का आक्रोश

हरदोई जिलापंचायत की मीटिंग का एक बार फिर से विरोध होने का मामला सामने आया है। बीजेपी नेतओं ने यहां पर कड़ा विरोध किया और एडीएम को रास्ते में ही घेर लिया। ये वही बावली नेता हैं जिन्होंने सपा राज्य सभा सांसद नरेश अग्रवाल के भाई पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष व महिला जिला सदस्या के ऊपर कुर्सियां फेंक मीटिंग भंग कराइ थी। और उन लोगों को मीटिंग छोड़ भागना पड़ा था।

bjp leader, leader protest, hardoi, police, up, naresh agarwal
bjp leader protest

रविवार को भी इन बवाली नेताओं द्वारा फिर कुछ ऐसा ही किया गया है। यह लोग सांसद व विधायक के प्रतिनिधि बनकर मीटिंग में आ गए। जिससे की पूर्व सपा मंत्री को व अन्य सदस्यों को अपनी जान बचा कर भागना पड़ा। इतना ही नहीं बल्कि एडीएम का भी घेराव कर लगभग आधे घंटे तक बवाल काटा गया है। और पुनः मीटिंग में बैठने की मांग की गई है। इन लोगों द्वारा चेतावनी दी है की भविष्य में भी यह मीटिंग नहीं होने देंगे। जिसेक बाद मौके पर पुलिस को आकर मामला शांत कराना पड़ा। जिसके बाद एडीएम साहब को बहार निकाला गया।

बीजेपी के विधायक व संसद प्रतिनिधियों ने जिलापंचायत की मीटिंग का विरोध किया है। सपा राज्य सभा सांसद नरेश अग्रवाल के भाई व पूर्व जिलांचायत अध्यक्ष मुकेश अग्रवाल के बैठने को लेकर यह विरोध किया गया है। बीजेपी नेताओं के विरोध के कारण रास्ते में बीजेपी नेताओं ने एडीएम विपिन मिश्रा व एसडीएम आशिष सिंह को विकास भवन के गेट पर ही घेर लिया गया। इस दौरान बीजेपी नेताओ की दबंगई भी देखने को मिली। यह मीटिंग विकास भवन के सभागार में चल रही थी जिसमें जनप्रतिनिधि व जिलापंचायत सदस्य व अध्यक्ष मीटिंग में उपस्थित थे। मीटिंग में बीजेपी संसद के प्रतिनिधि व बीजेपी विधायक के प्रतिनिधि को मीटिंग से बाहर कर दिया गया। जिस पर सभी बीजेपी नेताओं ने एकत्र होकर नारेबाजी शुरू कर दी और आक्रोशित हो गए। बीजेपी नेताओं ने सपा राज्य सभा संसद के भाई व पूर्व जिलापंचायत अध्यक्ष की उपस्थित पर आपत्ति जताई और आक्रोश दिखाया।