मनोज तिवारी का राहुल पर वार कहा, फटे कुर्ते की तरह बेहाल

अमेठी। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के स्टार प्रचारक एवं सांसद मनोज तिवारी ने समाजवादी पार्टी (सपा) और कांग्रेस के गठबंधन पर बेहद तीखा हमला किया। उन्होंने इसे यूपी की जनता को लूटने वाला गठबंधन करार दिया। कांग्रेस के गढ में राहुल गांधी पर चुटकी लेते हुए कहा कि अमेठी की बदहाली राहुल के फटे कुर्ते की तरह दिखाई दे रही है। उन्होंने राहुल के बाद मुख्यमंत्री को निशाने पर लेते हुए कहा कि किसी को उत्तर प्रदेश में टिकट चाहिए तो भगवान से प्रार्थना करे कि अखिलेश के परिवार में जन्म हो जाए।

अमेठी में भाजपा प्रत्याशी गरिमा सिंह के समर्थन में भेटुआ में आयोजित जनसभा में तिवारी ने कांग्रेस की स्टार प्रचारक प्रियंका गांधी वाड्रा पर भी हमला बोला। उन्होंने कहा कि लूट, हत्या, दुराचार, जैसी आपराधिक घटनाओं से सूबे में अराजकता का माहौल है। वहीं प्रियंका गाना गा रही हैं कि ‘बेबी को बेस पसंद है’ और यूपी को अखिलेश पसंद है।

सांसद ने कहा कि कुछ माह पूर्व तक यूपी बेहाल का नारा देने वाली कांग्रेस आज सपा की गोद में बैठकर खेल रही है। उन्होंने कहा कि जनता अब सब कुछ समझ गयी है। पूरे प्रदेश में परिवर्तन की लहर चल रही है। उत्तर प्रदेश में भाजपा की सरकार बनाने के लिए उन्होंने मौजूद भीड़ से वोट देने की अपील की। उन्होंने कहा कि यदि प्रदेश को भ्रष्टाचार मुक्त, अपराध मुक्त एवं गुंडा मुक्त बनाना है तो भाजपा को जिताना होगा।