अखिलेश साबित होंगे यादव परिवार के आखिरी शासक: केशव मौर्य

लखनऊ। यूपी में आज एक तरफ चौथे चरण के मतदान हो रहे हैं तो दूसरी तरफ राजनेता पांचवें चरण के लिए मतदाताओं को लुभाने के लिए एड़ी-चोटी का दम लगाने में लगे हुए। आज एक जनसभा को संबोधित करते हुए भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि अखिलेश यादव सपा के आखिरी शासक होने वाले है। सत्तारूढ़ पार्टी सपा और अखिलेश पर निशाना साधते हुए मौर्य ने कहा कि राहुल और अखिलेश की जोड़ी को लेकर कहा कि जहां-जहां यूपी के ये लड़के जाते हैं, वहां जनता कहती है कि राहुल और अखिलेश तुम संघर्ष करो, हम मोदी जी के साथ हैं।

भाजपा की जीत का दावा

तमाम मंचों से भाजपा की जीत का दावा करने वाले केशव प्रसाद मौर्य ने एक बार फिर से आज दावा किया कि प्रदेश में भाजपा पूर्ण बहुमत से सरकार बनाएगी। उन्होंने कहा कि प्रदेश में त्रिकोणीय नहीं एकतरफा मुकाबला है। एक तरफ समाजवादी पार्टी (सपा), बहुजन समाज पार्टी (बसपा) और कांग्रेस है तो दूसरी तरफ भाजपा है। एक तरह जनता खड़ी है तो दूसरी तरफ गुण्डे और भ्रष्टाचारी खड़े हैं तो मुकाबला साफ हो जाता है कि आखिरकार कौन इस रण में बाजी मारेगा।

कांड नहीं कारनामा बोलता है

मौर्य ने कहा कि अखिलेश सरकार का काम नहीं कारनामा और काण्ड बोलता है। बलात्कार का काण्ड, बुलन्दशहर का काण्ड, मथुरा का काण्ड, भर्तियों में भ्रष्टाचार का काण्ड बोल रहा है। अपने काण्ड को सपा सरकार ने काम का नाम दिया है। उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव ने काम के नाम पर जनता की आंखों में धूल झोंकने की कोशिश की है, इसलिए प्रदेश में फूल खिल रहा है।
मौर्य ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के बयानों को सही ठहराते हुए कहा कि प्रदेश सरकार हमेशा से ही भेदभाव कर रही है। योजनाओं में पक्षपात नहीं होना चाहिए। अगर कब्रिस्तान के लिए बाउण्ड्री बनायी गई तो श्मशान के लिए भी ऐसी व्यवस्था होनी चाहिए। अगर रमजान में बिजली रहती है तो नवरात्रि में भी रहनी चाहिए। उन्होंने कहा कि जनता इनकी राजनीति को अच्छी तरह समझ चुकी है।