अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद के रिश्तेदार की शादी में बीजेपी नेता

मुंबई। अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम की भतीजी की शादी में कुछ पुलिसवालों और राजनेताओं ने बढ़ चढ़ कर हिस्सा लिया। इसी मामले में जांच की जाएगी कि आखिर पुलिसवालें और राजनेता दाऊद की भतीजी की शादी में क्यों शामिल हुए थे। हालांकि कहा जा रहा है कि इन सभी को निमंत्रण देकर बुलाया गया था।

बता दें कि शादी महाराष्ट्र के नासिक में आयोजित हुई। शहर के पुलिस आयुक्त रवींद्र सिंघल ने मामले को संज्ञान में लेते हुए शादी में शिरकत करने वाले सभी संबंधित पुलिसकर्मियों के खिलाफ आंतरिक जांच के आदेश दिए हैं। ओल्ड सिटी इलाके के भद्रकाली थाने से संबद्ध रखने वाले कुछ कर्मियों ने महात्मा नगर इलाके के एक पॉश मॉल में आयोजित दाऊद की दूर के रिशते की भतीजी के वैवाहिक समारोह में कथित तौर पर हिस्सा लिया था। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक कुछ मुस्लिम धर्मगुरओं ने पुलिसकर्मियों को निमंत्रण दिया था। स्थानीय पुलिस के सूत्रों के अनुसार एसीपी रैंक के एक अधिकारी ने भी समारोह में हिस्सा लिया था।

शादी में बीजेपी नेता के होने की भी खबर

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक बीजेपी नेता और स्वास्थ्य शिक्षामंत्री गिरीश महाजन भी 19 मई को डॉन की भतीजी की शादी में कथिततौर पर पहुंचे थे। महाजन को देवेंद्र फडणवीस का बेहद करीबी माना जाता है। विधायकों और पार्षदों समेत कुछ नेताओं ने भी कथित तौर पर शादी समारोह में हिस्सा लिया था। पुलिस आयुक्त ने कहा कि वह इस बात की पुष्टि नहीं कर सकते हैं। हालांकि उन्होंने स्वीकार किया कि कुछ नेताओं को भी निमंत्रण दिया गया था।