मेडिकल कॉलेज में भाजपा नेता और emo डॉक्टर नितिन आपस मे भिड़े

मेरठ। सूबे के मेडिकल कालेज में आज-कल जंग का अखाड़ा बना हुआ है। आए दिन डॉक्टर और तीमारदारों के बीच हो रही मारपीट से मरीजों को काफी दिक्कतें हो रही हैं। आज फिर मरीज का इलाज कराने की बात को लेकर बीजेपी नेता और डॉक्टर के बीच मारपीट हो गई। जिसमें मेडिकल के ईएमओ डॉक्टर नितिन और बीजेपी नेता दोनों लोग घायल हो गए, जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल भेज दिया गया है। आरोप है कि डाक्टर्स ने बाउंसरों के साथ मिलकर और बीजेपी नेता ने बाहरी लोगों के साथ मिलकर जमकर बवाल किया। मौके पर पहुंची कई थानों की पुलिस ने मामला शांत कराया।

bJP leader, EMO doctor, Nitin, fighting, among, medical,colleges, crime, police,
fighting

दरअसल, सारा मामला मेरठ के मेडिकल कॉलिज का है। जहां बीती शाम बीजेपी नेता सड़क दुर्घटना में घायल हुए लोगों के इलाज के लिए डॉक्टर से कहने लगे। डॉक्टर ने बीजेपी नेता से कुछ दवाई मेडिकल में न होने की बात कह दी जिसके बाद दोनों की बातचीत मारपीट में बदल गई। मारपीट में दोनों लोग घायल हो गए। डॉक्टर के साथ मारपीट की खबर जैसे ही मेडिकल हॉस्पिटल में फैली तो तत्काल ही जूनियर डॉक्टर ने बीजेपी नेता को दौडकर पकड़ लिया और पुलिस के हवाले कर दिया ।

बीजेपी नेता पुलिस की गिरफ्त में आते ही दर्जनों भाजपाईयों ने थाने में बैठे आरोपी पंकज को जबरन छुड़ा लाए और कई थानों की पुलिस बल यूंही देखती रह गई। फिलहाल पुलिस ने दोनों पक्षों की तहरीर लेकर जांच में जुट गई है। मौके पर पहुंचे बीजेपी के जिलाध्यक्ष ने निष्पक्ष कार्रवाई की बात भी कही है।