हर मोर्चे पर फेल हुई सपा सरकारः आदियत्यनाथ

कानपुर। 19 फरवरी को होने वाले तीसरे चरण के मतदानों के लिए सभी राजनेता चुनाव प्रचार में जुट गए हैं। भाजपा के स्टार प्रचारकों में शामिल योगी आदित्यनाथ गुरूवार को कानपुर पहुंचे। अपने आक्रमक अंदाज के लिए मशहूर योगी आदित्यनाथ ने कानपुर की कल्याणपुर विधानसभा सीट पर भाजपा के लिए चुनाव प्रचार करने पहुंचे योगी आदित्यनाथ ने एक बार फिर से सपा और कांग्रेस के खिलाफ बिगुल फूंका।

सपा और बसपा को निशाना बनाते हुए योगी ने कहा कि एक बार सपा शासन में आती है और 5 सालों तक जनता को लूटती है। सपा के जाते ही फिर 5 सालों के लिए बसपा प्रदेश की सत्ता पर राज करती है और प्रदेश की जनता को लूटती है। दोनों की पार्टियों ने प्रदेश के विकास के नाम पर सिर्फ जनता के पैसों का गबन किया है। सपा और बसपा पर आरोप लगाते हुए योगी ने कहा, दोनों ही पार्टियों में इस बात की होड़ मची हुई है कि कौन सी पार्टी जनता को ज्यादा लूटती है। सपा सरकार ने बहुसंख्यक समाज को बहुत पीड़ा दी है और उसके सम्मान को रौंदने का काम किया है।

प्रदेश की सत्तारूढ़ पार्टी समाजवादी पार्टी पर प्रहार करते हुए योगी आदित्यनाथ ने कहा कि प्रदेश की सरकार विकास, शिक्षा और कानून व्यवस्था समेत हर मोर्चे पर फेल साबित हुई है।