भाजपा का बहिष्कार: मुजफ्फरनगर

मुजफ्फरनगर के चरथावल में वाल्मिकी समाज के सैंकड़ों लोगो ने पंचायत कर बीजेपी का बहिष्कार करते हुए समाज की शमशान भूमि के कागजो में दर्ज नही होने की दशा में दी धर्मपरिवर्तन की चेतावनी दे दी।

 

बाल्मिकि समाज के सैंकड़ों महिला व पुरुषों ने सुखलाल वाल्मीकि की अध्यक्षता में वाल्मीकि मन्दिर के पास पंचायत कर प्रशासन द्वारा शमशान घाट को कागजो में दर्ज नही करने का आरोप लगाया शैलेन्द्र लाल वाल्मीकि ने कहा की चरथावल बीजेपी से जुड़े नेताओ द्वारा बाधा डालने की वजह से शमशान की भूमि कागजो में दर्ज नही हो पा रही है जबकि इस शमशान की भूमि पर सैंकड़ो सालो से वाल्मीकि समाज शवो का दाह संस्कार करता आया है। बीजेपी नेताओं द्वारा हस्तक्षेप करने का आरोप लगाते हुए समाज के सैंकड़ो लोगो ने किया बीजेपी का बहिष्कार ।

भाकियू द्वारा उठाए गए समाज के शमशान के मुद्दे व अन्य मुददो में पुलिस प्रसाशन द्वारा मुकदमा करने की निंदा करते हुए मुक़दमे वापस लेने की माँग की गई । शमशान भूमि के अति शीघ्र कागजो में दर्ज नही होने की सूरत में वाल्मीकि समाज के सैंकड़ो लोगो ने दी धर्म परिवर्तन की चेतावनी दी इसी के साथ पंचायत में उपस्थित वाल्मीकि समाज के लोगो ने बीजेपी छोड़ भाकियू की सदस्यता ग्रहण की है।