महिला सम्मेलन के जरिए भाजपा का विरोधियों पर हमला

बस्ती। भाजपा ने आज महिला सम्मलेन का आयोजन किया जिसकी मुख्य अतिथि राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रशीम धर सूद रही। कार्यक्रम में बोलते हुए उन्होंने कहा की अब महिलाएं जाग गयी है ये इस बात संकेत है की परिवर्तन आने वाला है पिछले 60 वर्षो में जो नहीं हुआ वह भाजपा ने ढाई वर्ष में करके दिखाया है।

bjp_

सरकार आपको वह देना चाहती है जिसकी आप कल्पना भी नहीं कर सकते उज्ज्वला योजना ,शौचालय निर्माण ,बेटी पढ़ाओ बेटी बचाओ सहित तमाम योजनाए महिलाओ को देखते हुए दिया गया है ।लेकिन यूपी में सपा ,बसपा और कांग्रेस के समय में महिलाओ पर अपराध बढ़ा है । महिलाओं पर हो रहे अपराध में व्यक्ति और सरकार दोनों दोषी है । यदि व्यक्ति चाहे तो सरकार के माध्यम से बहुत कुछ कर सकता है।

दिल्ली और यूपी में बढे अपराध पर कहा मैं  सिर्फ यूपी के बारे में बात  रही हूं । दिल्ली में भाजपा का कोई हस्तछेप नहीं है केजरीवाल एक निकम्मे सी एम साबित हुए है सिर्फ फ्री में वाई फाई ,घर देना समस्या का हल नहीं है सम्मेलन में शांसद हरीश द्विवेदी ,अनूप खरे,दयाराम चौधरी,गिल्लम चौधरी तृप्ति गुप्ता ,ममता पाण्डेय ,गीता शुक्ला, कंचना सिंह ,सुधा ओझा सहित तमाम लोग मौजूद रहे।

rp_rakesh_giri_bastiराकेश गिरि, संवाददाता