बीजेडी और कांग्रेस अंडे फेकेंगी तो आमलेट बनाकर खा लूंगा: सुप्रीमो बाबुल

 

केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रीमो का कहना है कि मैं मांसाहारी हूं। अगर कांग्रेस और बीजेडी मुझ पर अंडे और टमाटर फेकेंगे तो मैं उसका आमलेट बना कर खी लूंगी। मुझ पर इन सब चीज़ों का कोई फर्क नहीं पड़ता। सुप्रीमो बाबुल ने कांग्रेस और बीजेपी पर उड़ीसा को लूटने का आरोप लगाया।

मुझे डरने की जरूरत नहीं

बता दें की जब भारी उद्दोग राज्यमंत्री बाबुल से पुछा गया कि क्या आपको राज्य में खबद पर अंडे और टमाटर फेंकने का डर है। तो उन्होंने कहा कि मैं बिल्कुल डरा नहीं हूं और न ही मुझे डरने की जरूरत है। केंद्रीय मंत्री का कहना है कि मैने सुना है कुछ लोगों ने अंडे फेंके है लेकिन मुझ पर फर्क नहीं पड़ता मैं मांसाहारी हूं। अगर बीजेडी और कांग्रेस मुझ पर अंडे फेकेंगी तो मैं उनका आमलेट बनाकर खा लूंगा। साथ ही सुप्रीमों का कहना है कि मैं पश्चिम बंगाल से यहां आया हूं, जहां के राजनीतिक हालात ओडिशा से भी बूरे हालात हैं। इसलिए मुझे यहां कोई नहीं डरा सकता।

जुएल ओराम पर भी फेंके गए थे अंडे

बीजेडी के कई कार्यकर्ताओं ने बुधवार को केंद्रपाड़ा जिले के औल बाजार में जनजातीय मामलों के केंद्रीय मंत्री जुएल ओराम के वाहन पर अंडे फेंके थे जबकि कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने उन्हें काले झंडे दिखाए थे। बीजेडी सपोर्टर महानदी जल विवाद मामले पर जबकि कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने महानदी मुद्दे के अलावा मंदसौर में पुलिस गोलीबारी में 6 किसानों की मौत को लेकर मंत्री के दौरे का विरोध किया था।