जन्मदिन स्पेशलः छोटी सी उम्र में ही जुही चावला संग इमरान ने कर ली थी सगाई

नई दिल्ली। बॉलीवुड के हैंडसम हंक इमरान खान का आज जन्मदिन है।अपनी पहली फिल्म से ही उन्होंने लड़कियों के दिल में अपनी प्यारी सी स्माईल से जगह बना ली थी।अभी उनके करियर में ठहराव आया हुआ है, लेकिन अपनी फिल्मों से इमरान ने अपनी अलग पहचान बनाई है।आईये आपको बताते हैं इमरान की जिंदगी से जुड़े कुछ किस्से-

 

इमरान खान के पापा अनिल पाल बंगाली हैं और उनकी मां नुसरत खान मुस्लिम। इमरान जब 2 साल के थे तभी उनके पैरेंट्स ने तलाक ले लिया था, इसलिए उनकी मां उन्हें इंडिया ले आईं और इमरान अपना सरनेम ‘खान’ ही लगाते हैं। आमिर खान और डायरेक्टर मंसूर खान (कयामत से कयामत और जो जीता वही सिकंदर वाले) के इमरान भांजे हैं। इसके अलावा वे प्रसिद्ध डायरेक्टर और प्रोड्यूसर नासिर हुसैन के नातिन हैं।

इमरान ने फिल्म जाने तु या जाने ना के लिए बेस्ट मेल डेब्यु का फिल्मफेयर अवार्ड भी मिल चुका है। इमरान के बारे में सबसे दिलचस्प किस्सा ये है कि जब वो तीन साल के थे तभी उन्होंने जुही चावला को प्रपोज किया था और रिंग भी पहनाई थी।

इमरान ने उनकी बचपन की दोस्त और गर्लफ्रेंड अवंतिका मलिक से शादी की। आमिर खान के पाली हिल्स स्थित घर में उनकी शादी 10 जनवरी 2011 को हुई। अवंतिका सीएनबीसी टीवी 18 की मालकिन वंदना मलिक की बेटी हैं।इमरान एक बार भी टैंडर हैं।इमरान को फिलहाल अभी बहुत हिट फिल्मों का साथ नहीं मिल पाया, लेकिन अपनी एक्टिंग स्किल से वो जल्द ही पर्दे पर धमाल मचाएंगे।