जन्मदिन विशेषः शादी के बाद भी रखा शत्रु ने अफेयर, पत्नी को था पहले से पता

मुंबई। बॉलीवुड में शॉटगन के नाम से फेमस बिहारी बाबू शत्रुघ्न सिन्हा आज अपना 72वां जन्मदिन मना रहें हैं। फिल्मों में सफल होने के बाद अब शत्रु पाटिलीपुत्र से सांसद है। आईए जानते हैं शत्रु की जिंदगी के दिलचस्प किस्से-

शत्रु ने मेरे अपने, कालीचरण, विश्वनाथ, दोस्ताना, शान, क्रांति, नसीब, काला पत्थर जैसी एक से बढ़कर एक फिल्में की और दर्शकों को एक अलग ही तरह का हिरो मिला। वो हिरो जिसका सिर्फ एक ही डॉयलाग बड़े-बड़े डॉयलाग पर भारी था और वो था ‘खामोश’। पर्दे पर जितना दमदार रोल निजी जिंदगी में भी उतना ही बवाल।

 

रीना रॉय के साथ उनका अफेयर बहुत चर्चा में रहा। शत्रु शादी-शूदा थे उसके बावजूद भी रीना से उनका प्यार कम नहीं हुआ। शत्रु की पत्नी को भी उनके अफेयर के बारे में जानकारी थी। सालों बाद जब शत्रु की बेटी सोनाक्षी सिन्हा फिल्मों में नजर आई तो लोगों की वो रीना राय की तरह लगीं।

सोनाक्षी को देखकर ये बोला भी गया कि उनकी शक्ल रीना राय से मिलती हैं। इस पर सोनाक्षी ने कहा था कि उनकी शक्ल उनकी मां से ही मिलती है। इंडस्ट्री में शादी के बाद भी प्यार हो जाना कोई बड़ी बात नहीं है, लेकिन पत्नी को इस बात का पता होना और बेटी की शक्ल का मिलना शत्रु की जिंदगी की कहानी को बिल्कूल ही फिल्मी बनाती है।