करण की बायोग्राफी हुई लॉन्च, होंगे कई खुलासे

मुंबई। सोमवार को मुंबई के पांच सितारा होटल में करन जौहर की लाइफ के ऊपर बेस्ड बायोग्राफी लांच हुई। इस समारोह के दौरान शाहरूख खान भी मौजूद थे और उनके ही हाथों करण जौहर की बायोग्राफी एन अनसुटेबल ब्वाय का विमोचन हुआ। इस मौके पर आलिया भट्ट, सिद्धार्थ मल्होत्रा सहित बालीवुड के कई सितारे मौजूद थे। पहले चर्चा थी कि अमिताभ बच्चन इस बायोग्राफी को लॉन्च करेंगे, लेकिन वे समारोह से दूर रहे। इस मौके पर शाहरुख खान ने करण जौहर की तारीफ करते हुए कहा कि परिवार के अलावा उनको करण जौहर समझते हैं। शाहरुख खान ने कहा कि इस बायोग्राफी का नाम ए गुड ब्वाय होना चाहिए था, क्योंकि इंसान के तौर पर करण जौहर बेमिसाल हैं।

शाहरुख खान ने कहा कि बरसों से दोस्ती के बाद मैं कह सकता हूं कि करण बेहतरीन इंसान हैं और मानवीय संवेदनाओं को समझते हैं। शाहरुख ने कहा कि करण हमेशा उनके लिए स्पेशल रहेंगे। इस मौके पर शाहरुख खान से हुई पहली मुलाकात को याद करते हुए करण जौहर ने कहा कि वे अपने पिता के साथ उनसे मिलने गए थे। उस वक्त मेरे पिता डुप्लीकेट को लेकर शाहरुख से मिलने गए थे। पहली मुलाकात में मैंने शाहरुख खान को बेहद सहज महसूस किया और जिस तरह से वे मेरे पिता को सम्मान दे रहे थे, वो मेरे दिल को छू गया और तब से ही हमारे खास रिश्ते की शुरुआत हो गई। करण ने कहा कि हर रिश्ते की तरह हमारे रिश्ते में भी उतार-चढ़ाव आते रहे, लेकिन एक दूसरे के लिए प्यार और सम्मान न कभी कम हुआ और न ऐसा होगा। करण जौहर ने कहा कि ये रिश्ता हमेशा ऐसा ही बना रहेगा।

याद रहे कि करण जौहर की इस बायोग्राफी में तमाम किस्सों के अलावा काजोल और करीना कपूर के साथ उनके रिश्तों के बिखरने की बातें भी शामिल हैं। साथ ही पहली बार इस बायोग्राफी में करण जौहर ने पहली बार अपनी सेक्सुअलटी को लेकर भी कई खुलासे किए हैं।