बाइक लेकर चोर हुआ चलता, सीसीटीबी में कैद हुई वारदात

नई दिल्ली। सूबे में योगी सरकार कानून-व्यवस्था को दुरूस्त करने के लाख दावे और वादे करे। लेकिन चोरों के हौसले इस कदर बुलंद हैं कि वे दिन दहाड़े चोरी की वारदातों का अंजाम दे रहे हैं। इन वारदातों को रोकने के लिए पुलिस के सारे प्रयास नाकाम होते दिख रहे हैं। ताजा मामला बुलंदशहर जिले का है जहां सीसीटीबी फुटेज में दिख रहा है कि एक चोर किस तरह से आता है और बाइक लेकर रफ्फू हो जाता है। उसका हौसला देखकर साफ जाहिर है कि उसे पुलिस और कानून का कोई डर नहीं है।

मामला थाना जहाँगारीबाद के टॉउन स्कूल के पास का है। जहां दिनदहाड़े एक चोर ने घर के सामने खड़ी एक बाइक पर हाथ साफ कर दिया। जब बाइक सवार घर के बाहर आया तो उसे घटना की जानकारी हुई। इसके बाद मामला थाने तक जा पहुंचा अब पुलिस इस पूरे मामले में जांच कर रही है। जांच के दौरान कॉलोनी में लगे सीसीटीबी कैमरे के डीलेट खंगाले गये तो ये वीडियो सामने आया है। जिसमें साफतौर पर दिख रहा है कि कैसे एक युवक चुपचाप आता है । इसके बाद वह पहले कॉलोनी में घूमता है पड़ताल करता है।

इसके बाद वह वापस चला जाता है। थोड़ी देर बाद फिर वापस आता है और फिर खड़ी बाइक में चाभी लगाकर उसे वहां से लेकर चलता बनता है। अब पुलिस इस सीसीटीवी फुटेज को लेकर मामले की जांच करने में जुटी है। इसके साथ ही अपराधियों के बारे में खंगाला जा रहा है। पुराने बदमाशों से इस फुटेज के जरिए पूछताछ भी की जा रही है। लेकिन इस घटना ने एक बार फिर पुलिस की चुस्ती की पोल-खोल दी है।