बिग बॉस के घर पहुंची बिहार की बेटी

पटना। बुलंदियों के पंख और उड़ाने आपको देखकर नहीं भरी जाती या होती हैं। ये उड़ाने तो ऊपर वाला और आपकी किस्मत तय करती है। जी हां ये बात बिलकुल सच है और बिहार की इस बेटी के लिए एक दम सटीक भी आज कलर्स टीबी का सबसे धमाकेदार शो शुरू होने जा रहा है। इस बार इस शो को लेकर खासा तैयारियां भी की गई हैं। क्योंकि ये शो है आपका बिग बॉस जिसकी टीआरपी पहले सीजन से आज तक लगातार टॉप पर बनी हुई है। इस शो को होस्ट भी बॉलीबुड के दबंग खान यानी सलमान खान करते हैं।

इस बार भी इस शो में कुछ आम चेहरों को शामिल किया जा रहा है। इन चेहरों में बिहार की एक बेटी को जगह दी गई है। इसका नाम ज्योति है, इसके पिता एक ऑफिस में चपरासी का काम करते हैं। यानी मामूली से बैकग्राउंड से जुड़ी ज्योति अब चमक-दमक की दुनियां बिग बॉस की हमसफर होने जा रही है। कलर्स टीबी के प्रोमों में ज्योति कहती है कि एक मामूली चपरासी की बेटी के सपने भी मामूली हों, ये जरूरी नहीं। ज्योति ने मुश्किल हालातों से संघर्ष कर अपना सफर तय किया है।

ज्योति पढ़ाई में अपने साथियों से हमेशा आगे रही है। अब तक शिक्षा और परीक्षा के क्षेत्र में ज्योति ने यूपीएससी की सिविल सेवा के लिए कई प्रयास किया है। इस परीक्षा के अंतिम चरण तक ज्योति पहुंच चुकी हैं। वह भविष्य में सिविल सेवा के जरिए लोगों की सेवा करने का विचार रखती हैं। बिग बॉस में ज्योति देश की उन सभी बेटियों का प्रतिनिधित्व करेंगी जो संघर्षों के बाद भी आगे बढ़ती है अपने सपनो के लिए।