बिहार: दलित की बेरहमी से पिटाई, मुंह पर किया पेशाब

मुजफ्फरपुर। बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में के पारू थाना क्षेत्र में बाइक चेारी के आरोप में न केवल दो दलित युवकों की पिटाई की गई, बल्कि आरोप है कि उनके मुंह में पेशाब भी किया गया। एक पीड़ित युवक की मां ने पारू थाना में इस बारे में एक प्राथमिकी दर्ज कराई है। पुलिस के अनुसार, मठिया टोला गांव निवासी सुनीता देवी द्वारा पारू थाना में दर्ज कराई गई प्राथमिकी में आरोप लगाया गया है कि उसका पुत्र राजीव कुमार पासवान अपने दोस्त मुन्ना पासवान के साथ बुधवार शाम बाबूटोला गांव में अन्नपूर्णा महायज्ञ देखने गया था। इस दौरान उत्तरी पारू पंचायत की मुखिया के पति मुकेश ठाकुर अपने कई सहयोगियों के साथ वहां पहुंचे और दोनों युवकों पर बाइक चोरी करने का आरोप लगाते हुए उनकी पिटाई की।

UP POLICE biHAAR

आरोप है कि इस दौरान जातिसूचक गालियां भी दी गईं। महिला ने आरोप लगाया कि मुकेश के कहने पर ही मुखिया के भतीजे ने पीड़ित युवकों के मुंह में पेशाब किया। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि सुनीता देवी के बयान के आधार पर पारू थाना में प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है, जिसमें मुखिया के पति सहित 11 लोगों को नामजद आरोपी बनाया गया है।

उधर, मुखिया के पति मुकेश ठाकुर ने इन सभी आरोपों को निराधार बताते हुए कहा कि घटना की रात वह उस जगह पर मौजूद नहीं थे। उन्होंने कहा कि एक सोची-समझी साजिश के तहत उन्हें फंसाया जा रहा है। मुजफ्फरपुर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक विवेक कुमार ने शुक्रवार को कहा कि पूरे मामले की जांच कराई जा रही है और जो भी दोषी पाए जाएंगे, उनके खिलाफ कानून सम्मत कार्रवाई की जाएगी।

(आईएएनएस)