रविवार शाम को होगा बिग बॉस का आगाज़, बिग बॉस के घर के वीडियो हुए लीक

नई दिल्ली। रविवार से शुरू हो रहा है कलर्स टी वी पर छोटे पर्दे का रियल ड्रामा यानी बिग बॉस सीजन 11 इस बार ही सलमान खान इस होस्ट कर छोटे पर्दे पर अपने फैंस को दिखेंगे। लेकिन इसके साथ ही इस बार दर्शक ये जानने के लिए बेताब हैं कि सलमान के अलावा कौन होगा इस बिग बॉस के घर का हिस्सा । इसके साथ ही बिग बॉस के फैन्स और दर्शकों में इस बात को लेकर ज्यादा उत्सुकता है कि इस बार बिग बॉस का घर कैसा और किस थीम का होगा ।

 

बिग बॉस के घर की कुछ वीडियो और तस्वीरें कलर्स टीवी ने प्रमोशन के लिए अपने ट्वीटर एकाउंट पर भी डाल दी हैं। जिनको देख कर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि इस बार बिग बॉस के घर कैसा धमाल मचने वाला है। ट्वीटर पर लीक की गई फोटो और वीडियो में बिग बॉस के घर के एक एक कोने को दिखाया गया है। इस बार पड़ोसी की थीम को बिग बॉस के घर की थीम के तौर पर बनाया गया है। इस तरह दो हिस्से में बिग बॉस का ये घर यहां रहने वाले प्रतियोगियों के लिए होगा।

 

माना जा रहा है कि एक घर में इस बार सिलेब्रिटीज रहेंगे और दूसरे घर में आम प्रतियोगी यानी पड़ोसी का मुकाबला पड़ोसी से होगा। इसके साथ ही इस बार बिग बॉस के घर में कई टी वी के जाने माने चेहरों के साथ कुछ ऐसे नाम भी होंगे जो आम आदमी के तौर पर बिग बॉस के घर में जगह बनाएंगे। बीते साल भी बिग बॉस के घर में एक आम आदमी के तौर पर उत्तर प्रदेश के नोएडा से आये प्रतिभागी ने बाजी मारी थी।