बिग बॉस के घर और बाहर मचा जोरदार घमासान

मुंबई। बिग बॉस का नया सीजन लगातार हंगामाखेज बना हुआ है। आस्ट्रेलिया की लुसिंडा निकोलस को बिग बॉस ने घर से बाहर का रास्ता दिखाया, तो बाहर आकर निकोलस ने बिग बॉस के घर में रह रहे आकाश ददलानी पर धोखाधड़ी का आरोप लगाया। बिग बॉस के घर में एक हंगामा विकास गुप्ता को लेकर हुआ, जिनके समलैंगिक होने को लेकर घरवालों ने हंगामा किया और लव के साथ रिलेशनशिप का मामला उछाला गया। नामिनेशन में इस वक्त हिना खान सबसे ऊपर बताई जा रही हैं।

big boss 11
big boss 11

बता दें कि उनके अलावा पिछली बार मुश्किल से बचीं अर्शी खान और ज्योति कुमारी का मामला फिर से दांव पर है। बिग बॉस के घर के बाहर जुबैर खान के हंगामे रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं। वे सलमान खान के खिलाफ लगातार हमले कर रहे हैं। जुबैर खान ने सलमान को सबक सिखाने की बात कही है, बल्कि कलर चैनल पर धोखाधड़ी का आरोप लगाते हुए उन्होने 200 करोड़ का मानहानि का दावा करने की बात भी कही है।

वहीं जुबैर खान का आरोप है कि चैनल ने उनकी पहचान के साथ खिलवाड़ किया। जुबैर खान ने सलमान के भाइयों के लिए भी अभद्र शब्दों का इस्तेमाल किया। सलमान खान ने पहले सप्ताह में ही जुबैर को लताड़ते हुए उनके लिए कुत्ता शब्द का इस्तेमाल किया था। इसी से जुबैर तिलमिलाए हुए हैं। सलमान ने इस शब्द का इस्तेमाल करने के लिए दुनिया भर के कुत्तों से माफी मांगकर जुबैर के लिए आग में घी का काम किया है। अब जुबैर यही शब्द सलमान के भाईयों के लिए इस्तेमाल कर रहे हैं।