पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता, चोर गिरोह के 3 सदस्य गिरफ्तार

देश के सबसे बड़े सूबे में योगी सरकार द्वारा कानून प्रशासन में फेरबदल करने के बाद अब ऐसा लगने लग गया है कि अपराधियों पर लगाम अब लगने ही वाली है। सत्ता पलट होने के बाद जहां अपराधियों को भी अपराध करने से पहले कई बार सोचना पड़ रहा है तो दूसरी तरफ अब पुलिस प्रशासन के काम काज की भी तारीफ की जा रही है। मामला सोनभद्र का है जहां पुलिस के हाथों एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी है।

सोनभद्र में पुलिस के हाथों एक बड़ी कामयाबी लगी है। यहां पुलिस ने चोर के एक बड़े गिरोह को अपनी हिरासत में लिया है। पुलिस को इन चोरों की पिछले लंबे वक्त से तलाश थी। सोनभद्र के पिपरी थाने की पुलिस ने बाइक चोरों के एक गिरोह के तीन सदस्यों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने इनकी निशानदेही पर पांच चोरी की बाइक बरामद की है। पुलिस का कहना है कि इन बदमाशों से पूछताछ की जा रही है।

सोनभद्र की पिपरी थाने की पुलिस ने रेनुकूट के मुर्ध्वा मोड़ के पास से मुखबिर की सूचना पर एक बाइक पर सवार तीन बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने जब इनसे पूछताछ की तो उन्होंने कई बाइक चुराना स्वीकार किया और उनकी निशानदेही पर पांच बाइक बरामद की। पुलिस का कहना है कि इनसे पूछताछ की जा रही है जिससे इनके पूरे गिरोह का पता लगाया जा सके। फिलहाल पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है।