वायरल ऐसी हुई तस्वीरों पर बिग बॉस सीजन 11 की प्रतियोगी सपना चौधरी ने दी सफाई

नई दिल्ली। बिग बॉस के सीजन 11 में घर के अन्दर तो कंट्रोवर्सी मची हुई है। लेकिन कई प्रतियोगियों को लेकर बाहर भी कई साई कंट्रोवर्सी चल रही है। इनमें से एक प्रतियोगी है हरियाणा की रागिनी डांसर सपना चौधरी। जी हां अपने स्टेज शो के लिए सपना तो हरियाणा के साथ राजस्थान दिल्ली और पश्चिम उत्तर प्रदेश में खासा ही लोक प्रति है। लेकिन कई बार वो अपने कार्यक्रमों के कारण नहीं बल्कि कुछ हादसों के कारण भी चर्चा में आती रही हैं। वैसे तो सपना के कार्यक्रमों में भीड़ की संख्या देखें तो हजारों की है।

वहीं सपना की ऑन लाइन फॉलोइंग भी लाखों में है। उनके एक वीडियो को लाखों लाइक और व्यूज मिल जाते हैं। लेकिन हाल में ही सपना की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल की गई है। जिसमें कहा जा रहा है कि सपना चौधरी हरियाणा के फतेहाबाद में एक होटल में थीं। जहां पर वो बिग बॉस के घर में जाने के पहले शो करने आई थीं। शो के बाद वह उस होटल में एक बड़े रसूखदार नेता के साथ आपत्तिजनक हालत में थी। इसी दौरान पुलिस ने मौके पर रेड मारकर सपना समेत नेता को गिरफ्तार करने की कोशिश की थी।

लेकिन नेता के रसूख के कारण सपना और नेता को पुलिस ने वहां से ले जाकर छोड़ दिया था। लेकिन जब हमारी टीम ने इस मामले की जांच की तो पता चला कि सपना फतेहाबाद शो करने बहुत पहले गई थीं। वहां पर भीड़ बेकाबू हो गई था। इसलिए पुलिस ने उनको प्रोटेक्ट कर वापस भेजा था। इसी दौरान ये तस्वीरें ले ली गई थीं। जिसको अब इस तरह से वायरल किया गया है। वैसे इस बारे में सपना ने अपने फेसबुक एकाउंट से लोगों से बातचीत कर अपनी वायरल हुई फोटो के बारे में सफाई दी है।