तृप्ति देसाई को मिला ‘बिग-बॉस’ का न्यौता, शामिल होने के लिए रखी शर्त

मुंबई। भूमाता ब्रिगेड की मुखिया और औरतों के हक के लिए हमेशा से लड़ने वाली तृप्ति देसाई एक बार फिर से सुर्खियों में है लेकिन इस बार मामला थोड़ा अलग है। दरअसल, तृप्ति को टेलीविजन के मशहूर रियैलिटी शो बिग-बॉस सीजन 9 के लिए ऑफर आया है यानि कि अब तृप्ति बिग-बॉस में एक प्रतियोगी के तौर पर दर्शको से रुबरु हो सकती हैं।

tripti-desai

इस बारे में जब भूमाता ब्रिगेड की अध्यक्ष तृप्ति से बात की गई तो उन्होंने बताया उनकी मुलाकात बिग-बॉस की टीम से 19 अगस्त को हुई थी लेकिन अभी तक मैंने शो में आने को लेकर हामी नहीं भरी है। तृप्ति का कहना है कि अभी तक बिग-बॉस की आवाज एक पुरुष की रही है लेकिन वो लंबे समय से महिलाओं के हक के लिए लड़ती आईं है इसलिए उन्होंने बिग-बॉस में महिला की आवाज रखने का आग्रह किया है। साथ ही तृप्ति ने कहा कि जब तक बिग-बॉस वाले उन्हें आश्वासन नहीं देते तब तक वो रियैलिटी शो का हिस्सा नहीं बनेंगी। हालाकि तृप्ति ने टीम को विचार करने का आश्वासन दिया है।

जानिए आखिर कौन है तृप्ति देसाई:-

तृप्ति देसाई मूल रुप से पुणे की रहने वाली है और महिलाओं के हितों के हमेशा काम करती रहती हैं जिसके चलते उन्होंने एक भूमाता ब्रिगेड नाम की एक संस्था खोली है। वर्तमान में इस संस्था से करीबन 5000 से ज्यादा महिलाएं जुड़ी हुई है। लेकिन इससे पहले वह अन्ना हजारे के इंडिया अगेंस्ट करप्शन से जुड़ी थी। हाल ही में महाराष्ट्र के शनि सिंगणापुर और हाजी अली दरगाह में महिलाओं के प्रवेश को लेकर ज्यादा चर्चा में आईं।