रविवार शाम होगी छोटे पर्दे पर बिग बॉस की इंट्री

नई दिल्ली। बिग बॉस को लेकर हर साल इसके नए सीजन और नए चहरों के लेकर दर्शकों में काफी उत्सुकता रहती है। आज कलर्स पर छोटे पर्दे का ये बड़ा ड्रामा नए कलेवर में लॉन्च होगा। इसको लेकर होने वाले प्रोग्राम का शूट किया जा चुका है। इस बार सीजन 11 के सभी प्रतियोगियों के नाम तय कर लिए गए हैं। कलर्स और बिग बॉस के ट्वीटर एकाउंट पर इसको लेकर ट्वीट और वीडियो शेयर किए जा चुके हैं। जहां पर सलमान के साथ इन प्रतियोगियों की बातचीत ठुमके तक दिखाए गए हैं।

 

रविवार की रात से शुरू हो रहा ये शो दर्शकों के लिए बड़ा ही रोमांचकारी होगा। इस शो को लेकर दर्शक इस बार बिग बॉस के घर से लेकर थीम की चर्चा में मशगूल हैं। क्योंकि इस बार बिग बॉस का थीम है पड़ोसी इसके लिए एक पिंकी पड़ोसन है जिसकी गॉसिप भी दर्शकों को लिए बड़ी ही मजेदार होगी। यानी इस बार सलमान नहीं पिंकी पड़ोसन करेंगी गॉसिप पिंकी पड़ोसन की होगी अपने पड़ोसी प्रतियोगियों पर नजर । इस बार बिग बॉस ने घर का थीम डिजाइन भी बदला है। पूरे घर में नया थीम दिया गया है।

 

इसके साथ ही अंगूरी भाभी और सपना चौधरी जैसे धमाकेदार प्रतियोगियों को भी शामिल करते हुए बिग बॉस ने दर्शकों को अपनी ओर खीचने के लिए बड़ा काम किया है। इस बार पिंकी पड़ोसन के तौर पर आये गौरव गौरा कलर्स के द्वारा साझा किए गए वीडियो में दर्शकों से गॉसिप करते हुए बिग बॉस के घर का कोना कोना दिखा रहे हैं। वीडियो में देखने से साफ लग रहा है कि मेकर्स ने घर को नया और आलीशान लुक देने में कोई कमी नहीं रखी है।