अमिताभ बच्चन ट्वीट कर बोले KBC is Back

नई दिल्ली। सदी के महानायक अमिताभ बच्चन एक बार फिर से टीवी की दुनिया में सामान्य ज्ञान शो पर आधारित क्वीज कौन बनेगा करोड़पति लेकर हाजिर होगें।

और इसके 9वें सीजन का प्रोमो भी रिलीज किया गया हैं इस दौरान अमिताभ बच्चन ने शो में भाग लेने के लिए रजिस्ट्रेशन की तारीख डिक्लेयर की हैं। इसका अपने ट्वीटर हैंडल पर बीग बी ने प्रोमो भी लॉन्च किया हैं। वो इस वीडियों में ये कह रहे हैं कि जी हां शुरु हो जाइए 17 जून रोत 9 बजे से शुरु होगें मेंरे सवाल और आपके केबीसी रजिस्ट्रेशन।


इस दौरान उनके पोस्ट पर बिग बी के फैंस ने कई कमेंट्स किए अपने कमेंट्स के जरिए बिग बी को उनके चाहने वालों ने शुभकामनाएं भी दी वहीं इसके चलते खबर हैं कि इस बार शो का फार्मेट पहले से छोटा रखा गया हैं इसलिए इस बार देश भर से सिर्फ 200 प्रतिभागियों को ही इसमें भाग लेने का मौका मिल जाएगा। इन 200 लोगों में ही अलग अलग एपिसोड्स में फास्टेस्ट फिंगर फर्स्ट के जरिए हॉट सीट पर बैठने वाले खिलाड़ी का चुनाव होना हैं।

गौरतलब हैं कि कौन बनेगा करोड़पति शो को लेकर कई सारी अटकल रही थी कि इस शो को कौन होस्ट करेगा। पर अब अमिताभ बच्चन ने ऐलान किया हैं कि रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति (केबीसी) जल्द ही टेलीविजन की दुनिया में लौटने वाला हैं उन्होंने इसके लिए पंजीकरण पश्नों की रिकार्डिग का काम शुरु कर दिया हैं।
अमिताभ बच्चन की घोषणा उस समय आई हैं जब ऐसी चर्चाएं हैं कि एश्वर्या राय बच्चन बेहद ही लोकप्रिय सामान्य ज्ञान पर आधारित इस गेम शो के नए सत्र की मेजबानी कर सकती हैं।

74 साल के अभिनेता ने गुरुवार रात को अपने ब्लॅाग में लिखा केबीसी ने दोबारा प्रसारित होने पर सहमति व्सक्त की हैं और इसके अगस्त-सितंबर तक प्रसारित होने के कारण मुझे पंजीकरण प्रश्न रिकार्डिंग का काम करना पड़ रहा हैं।
कौन बनेगा करोड़पति शो को पहली बार 2000 में प्रसारित हुआ था।