बॉम्बे टॉकीज के सीक्वल में एंट्री ले सकती हैं भूमि

मुंबई। 2013 में भारतीय सिनेमा के सौ साल पूरे होने के जश्न के तहत बॉलीवुड के चार शीर्ष निर्देशकों की टीम ने चार अलग-अलग कहानियों को लेकर बॉम्बे टॉकीज नाम से एक प्रयोग किया था, जिसमें करण जौहर, जोया अख्तर, दिबाकर बनर्जी और अनुराग कश्यप ने चार लघु कहानियों का निर्देशन किया था।

अब बॉम्बे टॉकीज के इस प्रयोग का सीक्वल बनाने की तैयारियां शुरु हो रही हैं, जिसके तहत ये चार निर्देशकों की टीम एक बार फिर चार नई कहानियों का गुलदस्ता तैयार करेगी। खबर मिली है कि इस गुलदस्ते के लिए जोया अख्तर की कहानी के लिए कलाकारों की टीम बन चुकी है।

खबरों की मानें तो जोया की फिल्म की प्रमुख भूमिकाओं में भूमि पेड़णेकर और नील भूपालम के साथ रसिका दुग्गल को शामिल किया गया है। रसिका दुग्गल ने हाल ही में स्टार प्लस पर टेलीकास्ट हुई निखिल आडवाणी की टीवी सीरिज पीओडब्लू में काम किया है। नंदिता दास की मंटो सदाअत में भी रसिका दुग्गल काम कर रही हैं। पहली बार जोया की फिल्म में काम करने को लेकर रसिका बेहद उत्साहित हैं।

बता दें कि वो जोया की फिल्म के लिए पांच दिन की शूटिंग कर चुकी हैं। सूत्रों के हवाले से कहा जा रहा है कि जोया के बाद दिबाकर की फिल्म की कहानी भी तैयार हो चुकी है, जबकि अनुराग कश्यप ने कहानी पर काम शुरु कर दिया है। करण जौहर की कहानी अभी शुरू होनी है। खबरों की मानी जाए तो फिल्म अगले साल अप्रैल तक रिलीज हो सकती है।